Cristiano Ronaldo: यह मेरा आखिरी यूरो.... , फैंस के लिए बुरी खबर, रोनाल्डो ने दिया अपने रिटायरमेंट को लेकर बयान

Samachar Jagat | Wednesday, 03 Jul 2024 01:22:14 PM
Cristiano Ronaldo: This is my last Euro...., bad news for fans, Ronaldo gave a statement about his retirement

pc: indiatv

क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने पुष्टि की है कि इस साल की यूरोपीय चैम्पियनशिप उनके करियर की आखिरी चैम्पियनशिप होगी। पुर्तगाल के सुपरस्टार, जो 39 वर्ष के हैं, रिकॉर्ड छठी बार यूरो में खेल रहे हैं और उन्होंने अपने देश को क्वार्टर फाइनल में पहुंचने में मदद की है - जहां शुक्रवार को हैम्बर्ग में कीलियान एम्बाप्पऔर फ्रांस का सामना होगा। 

सोमवार को स्लोवेनिया पर पेनल्टी-शूटआउट जीत के बाद पुर्तगाली सार्वजनिक प्रसारक आरटीपी से बात करते हुए, रोनाल्डो ने कहा: "यह निस्संदेह मेरी आखिरी यूरोपीय चैम्पियनशिप है। लेकिन मैं इसके बारे में भावुक नहीं हूं। मैं फुटबॉल के सभी अर्थों से प्रभावित हूं - खेल के प्रति मेरे उत्साह से, अपने समर्थकों, अपने परिवार को देखने के उत्साह से, लोगों के मेरे प्रति स्नेह से।" 

रोनाल्डो, जो फुटबॉल इतिहास के सबसे सफल स्कोररों में से एक हैं और जिन्होंने यूरोपीय चैंपियनशिप में रिकॉर्ड 14 गोल किए हैं, ने कहा कि अब उनकी मुख्य प्रेरणा "लोगों को खुश करना" है। स्लोवेनिया के साथ खेले गए मैच के दौरान अतिरिक्त समय में पेनल्टी बचाए जाने के बाद वे रो पड़े थे।

उन्होंने कहा, ‘यह फुटबॉल की दुनिया छोड़ने के बारे में नहीं है। मेरे लिए करने या जीतने के लिए और क्या है? मैंने अगर एक अंक कम या अधिक हासिल किये तो भी इससे फर्क नहीं पड़ने वाला है।’

PC: अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.