कॉनर मैकग्रेगर बनाम माइकल चैंडलर,जल्द हो सकती है नई तारीख की घोषणा: माइकल चैंडलर

Samachar Jagat | Saturday, 29 Jun 2024 02:37:07 PM
Conor McGregor vs Michael Chandler, new date may be announced soon: Michael Chandler

लास वेगास: UFC 303 में 29 जून 2024 को होने वाली बहुप्रतीक्षित फाइट कॉनर मैकग्रेगर बनाम माइकल चैंडलर को कॉनर मैकग्रेगर की पैर की अंगुली में चोट के कारण स्थगित कर दिया गया है। यह मुकाबला इस साल का सबसे बड़ी फाइट माना जा रहा है और कॉनर मैकग्रेगर की बड़े स्टार के रूप में वापसी करने वाले है।

प्रशंसकों और विशेषज्ञों का मानना था कि यह फाइट सितंबर या इस साल के अंत में हो सकती है। लेकिन माइकल चैंडलर ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा कि यह मुकाबला "आप जो तर्रीख सोच रहे ह उससे पहले भी हो सकता ह " "Sooner Than You Think" । चैंडलर के इस बयान ने सभी को हैरान कर दिया है और उत्साह को और बढ़ा दिया है।

कॉनर मैकग्रेगर, जो अपने अद्वितीय और आक्रामक लड़ाई के अंदाज के लिए जाने जाते हैं, की वापसी को सभी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। यह मुकाबला न केवल उनकी वापसी का प्रतीक है, बल्कि उनके करियर का एक महत्वपूर्ण मोड़ भी है। दूसरी ओर, माइकल चैंडलर, जो अपनी कुशलता और ताकत के लिए मशहूर हैं, इस लड़ाई को लेकर पूरी तरह से तैयार हैं।

चैंडलर ने कहा, "मुझे पूरा विश्वास है कि यह मुकाबला आपकी सोच से भी पहले होगा। मैं तैयार हूँ और कॉनर भी अपनी चोट से जल्द उबर कर रिंग में वापसी करेंगे। यह फाइट इतिहास रचने वाली है और मैं इसके लिए बेहद उत्साहित हूँ।"

UFC के प्रशंसकों के लिए यह बड़ी खबर है। दोनों फाइटरों के बीच की प्रतिस्पर्धा और मैकग्रेगर की वापसी को लेकर उम्मीदें आसमान छू रही हैं। UFC की ओर से अभी तक नई तारीख की औपचारिक घोषणा नहीं की गई है, लेकिन चैंडलर के बयान से यह साफ है कि मुकाबला जल्द ही हो सकता है।

इस फाइट को लेकर सभी की नजरें टिकी हुई हैं और उम्मीद की जा रही है कि यह साल का सबसे धमाकेदार मुकाबला होगा। UFC के प्रशंसक और खेल प्रेमी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि कब यह दो दिग्गज आमने-सामने होंगे और इतिहास रचेंगे।

 

 

PC- Conor McGregor instagran

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.