Paris Olympics की ओपनिंग सेरेमनी में एक गाना गाने के लिए सेलीन डियोन लेंगी इतने करोड़ रुपए, जानकर उड़ जाएगी नींद

Samachar Jagat | Friday, 26 Jul 2024 03:28:18 PM
Celine Dion will charge so many crores of rupees to sing a song in the opening ceremony of Paris Olympics, you will lose sleep after knowing this

इंटरनेट डेस्क। पेरिस ओलंपिक आज से ओपनिंग सेरेमनी के साथ ही शुरू हो जाएगा। खेलों के इस महाकुंभ की ओपनिंग सेरेमनी को विशेष बनाने के लिए आयोजकों की ओर से खास तैयारी की गई है। इसमें कई दिग्गज कलाकार अपना जलवा दिखाते हुए नजर आएंगे।

इन्हीं में ग्रैमी अवॉर्ड विनर इंटरनेशनल सिंगर सेलीन डियोन भी एक है, जो इसमें एक गाना गाएगी। 2022 में स्टिफ पर्सन सिंड्रोम से पीडि़त होने के बाद वह पहली बार बड़े आयोजन का हिस्सा बनेंगी। सेलीन डियोन पेरिस ओलंपिक की ओपनिंग सेरेमनी का हिस्सा बनने के लिए मोटी फीस लेंगी। खबरों के अनुसार, सेलीन डियोन यहां पर एक गाना गाने के लिए 16 करोड़ रुपए चार्ज करेगी। इस दौरान एक मेडिकल टीम द्वारा उनका पूरा ध्यान रखा जाएगा। 

आपको बता दें कि पेरिस ओलंपिक में 32 खेलों के 329 स्वर्ण पदक के लिए दुनिया भर के खिलाड़ी अपने खेल का जलवा दिखाते नजर आएंगे। इसमें 10,500 एथलीट्स हिस्सा ले रहे हैं। भारत की ओर से इसमें 16 खेलों में 117 प्लेयर्स हिस्सा लेेंगे।

PC: X
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.