Birthday Special: आज इतने करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं हार्दिक पांड्या, कभी गरीबी के कारण हुई थी मैस फीस माफ

Hanuman | Friday, 11 Oct 2024 12:56:38 PM
Birthday Special: Today Hardik Pandya owns property worth so many crores, mess fees were once waived due to poverty

खेल डेस्क। भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या का आज जन्मदिन है। उनका जन्म आज ही के दिन यानी 11 अक्टूबर, 1993 को हुआ था। हार्दिक पांड्या ने अपने खेल के दम पर दुनिया में बादशाहत साबित की है। जन्मदिन के मौके पर आज हम आपको हार्दिक पांड्या की कुल संपत्ति के बारे में जानकारी देने जा रहे है, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। आपको बता दें कि एक समय मोरे के क्रिकेट अकादमी में उनकी गरीबी को देखकर किरण मोरे ने उनसे मैस फीस लेने के लिए मना किया।

हर वनडे मैच के लिए लेते हैं इतने रुपए
भारत के स्टार क्रिकेटर हार्दिक पांड्या की कुल संपत्ति करीब 92 करोड़ रुपए हैं। भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को बीसीसीआई से हर साल 5 करोड़ रुपए मिलते हैं। इस स्टार क्रिकेटर को प्रत्येक वनडे मैच के लिए 20 लाख रुपए, टेस्ट मैच के लिए 30 लाख रुपए और टी20 मैच के लिए करीब 15 लाख रुपए दिए जाते हैं। वहीं इंडियन प्रीमियर लीग के इस संस्करण के लिए उन्हें 15 करोड़ रुपए मिलते हैं। वह कई बड़ी कंपनियों के विज्ञापन भी करते हैं। खबरों के अनुसार, हार्दिक पांड्या हर ब्रांड एंडोर्समेंट के लिए लगभग 1 करोड़ रुपए की मोटी फीस वसूल करते हैं। 

पास में है ये महंगी गाडिय़ां
हार्दिक पांड्या गुजरात के वडोदरा के पॉश इलाके दिवालीपुरा में साल 2016 में खरीदे गए करीब 6000 वर्ग फीट के घर में रहते हैं। इस घर की कीमत लगभग 3.6 करोड़ रुपए हैं।  उनके पास रोल्स रॉयस, लैम्बोर्गिनी, रैंज रोवल वॉग जैसी महंगी गाडिय़ा हैं। 

PC: espncricinfo
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.