गौतम गंभीर के लिए BCCI ने खोला खजाना, सैलरी जानकर उड़ जाएंगे होश, श्रीलंका के 16 दिन के दौरे के लिए मिलेगा इतना भत्ता

Samachar Jagat | Wednesday, 24 Jul 2024 01:16:14 PM
BCCI opened the treasury for Gautam Gambhir, you will be shocked to know his salary, he will get this much allowance for the 16-day tour of Sri Lanka

PC: tv9hindi

भारत के नए मुख्य कोच गौतम गंभीर ने आधिकारिक तौर पर कार्यभार संभाल लिया है, जिसकी शुरुआत श्रीलंका दौरे से होगी। यह उनकी नई भूमिका में विदेश में उनका पहला काम है। एक अहम सवाल यह है कि गंभीर को बीसीसीआई द्वारा कितना भुगतान किया जा रहा है और उनका कुल पैकेज क्या है।

गौतम गंभीर को मिलेगी कितनी सैलरी?

मुख्य कोच के तौर पर गंभीर का सालाना वेतन कथित तौर पर ₹12 करोड़ है। इसका मतलब है कि उन्हें हर महीने ₹1 करोड़ मिलते हैं, जो काफी बड़ी रकम है। हालांकि, उनके वेतन पैकेज में सिर्फ़ उनका वेतन ही नहीं शामिल है।

16 दिन के श्रीलंका दौरे पर खर्च के लिए मिलेंगे कितने रुपये?

16 दिनों के श्रीलंका दौरे के लिए गंभीर को ₹21,000 का दैनिक भत्ता मिलेगा, जो पूरी यात्रा के लिए ₹3.36 लाख है। वह 22 जुलाई को श्रीलंका पहुंचे और 7 अगस्त तक वहीं रहेंगे। यह दैनिक भत्ता उनके मूल वेतन के अतिरिक्त है।

ये दो सुविधाएं भी गंभीर को मिलेंगी

इसके अलावा, गंभीर के पैकेज में दो अतिरिक्त सुविधाएं शामिल हैं: बिजनेस क्लास यात्रा और पांच सितारा होटलों में आवास। ये सुविधाएँ उनके समग्र पारिश्रमिक का हिस्सा हैं, जो उनके असाइनमेंट के दौरान एक आरामदायक और शानदार अनुभव सुनिश्चित करती हैं।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.