BCCI ने अब खिलाड़ियों के लिए जारी कर दिया है ये फरमान, केवल रोहित, विराट और बुमराह को ही मिली है छूट

Samachar Jagat | Wednesday, 17 Jul 2024 10:21:15 AM
BCCI has now issued this order for the players, only Rohit, Virat and Bumrah have got exemption

PC:  tv9hindi
इंटरनेट डेस्क। भारतीय टीम के आगामी श्रीलंका दौरे से पहले बीसीसीआई की ओर से खिलाडिय़ों के लिए नया फरमान जारी हुआ है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के सचिव जय शाह की ओर से फरमान जारी किया गया है। हालांकि टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर रोहित शर्मा, विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह को छूट दी गई है। 

PC: bcci.tv

खबरों के अनुसार, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के सचिव जय शाह ने स्प्ष्ट रूप से खिलाडिय़ों को बोल दिया कि  अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट नहीं खेलने पर सभी स्टार क्रिकेटरों को भी घरेलू क्रिकेट खेलना होगा। 

PC: indianexpress.

इन खिलाडिय़ों को मिली है छूट
जय शाह ने इस इस संबध में रोहित, विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह को छूट दी  है। है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड बीसीसीआई चाहता है कि बाकी सभी टेस्ट विशेषज्ञ अगस्त में दलीप ट्राफी का कम से कम एक मैच खेलें। इसके बाद टीम को बांग्लादेश और न्यूजीलैंड से टेस्ट सीरीज खेलनी है।

टेस्ट टीम में खेलने के सभी दावेदारों को चुना जाएगा
खबरों के अनुसार, सूत्रों ने  इस संबंध में जानकारी दी गई है। सूत्र ने बताया कि इस बार दलीप ट्राफी के लिए कोई जोनल चयन समिति नहीं है और राष्ट्रीय चयनकर्ताओं द्वारा ही टूर्नामेंट के लिए टीम का चयन किया जाएगा। टेस्ट टीम में खेलने के सभी दावेदारों को इसमें चुना जाएगा।  स्टाार क्रिकेटर रोहित शर्मा, विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह के पास यह विकल्प रहेगा कि वह खेलना चाहते हैं या नहीं। आपको बता दें कि श्रीलंका दौरे के लिए जल्द ही टीम इंडिया का ऐलान होगा। इस दौरे के लिए किसे कप्तानी मिलती है ये देखने वाली बात होगी।
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.