Gautam Gambhir की मौजूदगी में टीम इंडिया को श्रीलंका से मिली हार के बाद बीसीसीआई ने उठाया बड़ा कदम, VVS Laxman को दे दी ये जिम्मेदारी

Samachar Jagat | Friday, 16 Aug 2024 11:52:09 AM
After Team India's defeat to Sri Lanka in the presence of Gautam Gambhir, BCCI took a big step and gave this responsibility to VVS Laxman

खेल डेस्क। गौतम गंभीर बतौर मुख्य कोच वनडे में भारतीय टीम को अच्छी शुरुआत नहीं दिला सकते हैं। उनकी मौजूदगी में टीम इंडिया को कमजोर श्रीलंकाई टीम से तीन मैचों की वनडे सीरीज में 0-2 से हार झेलनी पड़ी है। इस हार के बाद भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्मण को लेकर बड़ा निर्णय लिया है। 

खबरों के अनुसार, बीसीसीआई ने वीवीएस लक्ष्मण का  बेंगलुरु में नेशनल क्रिकेट एकेडमी (एनसीए) के अध्यक्ष पद का कार्यकाल बढ़ाने का निर्णय लिया है। पूर्व भारतीय क्रिकेटर लक्ष्मण का इस पद के लिए तीन साल का अनुबंध नवंबर 2021 से शुरू हुआ था, जो इस साल सितंबर में समाप्त होने वाला है।

खबरों के अनुसार, पूर्व भारतीय बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण का कार्यकाल कम से कम एक साल तक बढ़ाने का निर्णय लिया गया है। वीवीएस लक्ष्मण को एनसीए में अब सहायक कोचिंग टीम के रूप में शितांशु कोटक, साईराज बहुतले और ऋषिकेश कानिटकर का साथ मिलने की उम्मीद है। 

PC: ghamasan

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें

 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.