संन्यास के बाद Shikhar Dhawan ने अब ले लिया है ये बड़ा निर्णय, अब ऐसा करते हुए आएंगे नजर

Samachar Jagat | Tuesday, 27 Aug 2024 10:37:47 AM
After retirement, Shikhar Dhawan has now taken this big decision, now he will be seen doing this

इंटरनेट डेस्क। भारत के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज शिखर धवन अंतरराष्ट्रीय और घरेलू क्रिकेट से संन्यास के दो दिनों के बाद ही बड़ा निर्णय लिया है। ये पूर्व भारतय क्रिकेटर अब एक बार फिर से मैदान पर अपने बल्ले से जलवा दिखाते हुए नजर आएगा। बाएं हाथ के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन अब लीजेंड्स लीग क्रिकेट में खेलते हुए नजर आएंगे। सितंबर में शुरू हो रहे एलएलसी के आगामी सीजन में कई पूर्व दिग्गज क्रिकेटर अपने खेल का जलवा दिखाते हुए नजर आएंगे। 

मेरा शरीर अभी भी फिट है
शिखर धवन ने एलएलसी में शामिल होने को लेकर भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। खबरों के अनुसार, इस संबंध में धवन ने कहा कि लीजेंड्स लीग क्रिकेट के साथ इस नए अध्याय को शुरू करना मेरे रिटायरमेंट के बाद एक नया सफर है। इस दौरान भारत के पूर्व स्टार क्रिकेटर ने बोल दिया कि मेरा शरीर अभी भी फिट है। क्रिकेट मेरा अभिन्न अंग है, यह मुझसे कभी नहीं जाएगा। 

24 अगस्त को किया था संन्यास का ऐलान
शिखर धवन ने 38 साल की उम्र में 24 अगस्त को सोशल मीडिया के माध्यम से अपने संन्यास का ऐलान किया था। अक्टूबर 2010 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे मुकाबले से अपने अंतरराष्ट्रीय कॅरियर का आगाज करने वाले शिखर धवन 2013 आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी में प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट भी बन चुके हैं। धवन ने अपने वनडे कॅरियर में 44.1 की प्रभावशाली औसत से लगभग सात हजार रन बनाए हैं। टी20 अंतरराष्ट्रीय कॅरियर मं उन्होंने 1759 रन बनाए। उनकी गितनी आईपीएल के भी सबसे सफल क्रिकेटरों में होती है।

PC: espncricinfo
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.