तलाक के बाद Hardik Pandya को नताशा स्टेनकोविक को देनी होगी इतनी मोटी राशि! जानकर उड़ जाएंगे होश

Samachar Jagat | Friday, 19 Jul 2024 10:31:55 AM
After divorce, Hardik Pandya will have to give such a huge amount to Natasha Stankovic! You will be shocked to know this

PC:  indiatoday
खेल डेस्क। हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक की राहें अब अलग-अलग हो गई है। दोनों ने तलाश ले लिया है। इस बात की पुष्टि अब हार्दिक और नताशा दोनों ही तरफ से ही हो गई है।  दोनों ने इंस्टाग्राम पर एक संयुक्त बयान जारी कर अपने तलाक की पुष्टि कर दी है। दोनों ने सोशल मीडिया के माध्यम से बता दिया कि उन्होंने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है। दोनों के तलाक के बाद अब कई सवाल उठ रहे हैं, वो ये कि भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या को अपनी संपत्ति में से कितना हिस्सा नताशा स्टेनकोविक को देना होगा। वहीं बेटे अगस्त्य की कस्टडी किसे मिलेगी। 

PC: moneycontrol

खबरों के अनुसार, भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या 91 करोड़ रुपए की संपत्ति के मालिक हैं। बताया जा रहा है कि अब हार्दिक को तलाक के बाद नताशा को मोटी रकम देनी होगी। खबरों की मानें तो हार्दिक पांड्या को अपनी कुल संपत्ति में से 63 करोड़ का नुकसान उठाना पड़ सकता है। 

PC: news18

बेटे अगत्स्य की कस्टडी को लेकर हुआ ये खुलासा 
बेटे अगत्स्य की कस्टडी को खुलासा हो चुका है। दोनों ने सोशल मीडिया के माध्यम से जानकारी दे दी गई है कि बेटे अगत्स्य की वो को-पैरेंटिंग करेंगे यानी कि बेटे को दोनों लोग मिलकर पालेंगे। अभी तक बेटा अगत्स्य नताशा के साथ मायके में हैं। 

हार्दिक पांड्या विज्ञापन से कमाते हैं इतने रुपए
आपको बता दें कि हार्दिक पांड्या क्रिकेट के साथ ही विज्ञापनों से भी मोटी रकम कमाते हैं। वह कथित तौर पर प्रति विज्ञापन 1 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं। भारत का ये स्टार स्टार क्रिकेटर ब्रांड एंडोर्समेंट से ही लगभग 55-60 लाख रुपए कमाता है।
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.