भारतीय टीम को अलविदा करने के बाद Rahul Dravid की होगी IPL में वापसी! इस टीम मेें हो सकते हैं शामिल

Samachar Jagat | Thursday, 25 Jul 2024 11:45:33 AM
After bidding adieu to the Indian team, Rahul Dravid will return to IPL! He may be included in this team

खेल डेस्क। पूर्व भारतीय कप्तान राहुल द्रविड़ अब टीम इंडिया के मुख्य कोच नहीं हैं। भारतीय टीम को पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर के रूप में नया हेड कोच मिल चुका है। टीम इंडिया के टी20 विश्व चैम्पियन बनने के बाद राहुल द्रविड़ का भारतीय टीम के कोच का सफर थम गया है।

भारतीय टीम के टी20 विश्व चैम्पियन बनने के बाद राहुल द्रविड़ ने टीम इंडिया को अलविदा कह दिया। अब भारत के इस पूर्व स्टार क्रिकेटर को लेकर एक बड़ी खबर आई है। खबर ये है कि राहुल द्रविड़ एक फिर से  इंडियन प्रीमियर लीग में नजर आ सकते हैं। वह अब पहले संस्करण की चैम्पियन राजस्थान रॉयल्स के साथ काम कर सकते हैं। 
राजस्थान रॉयल्स में निभा सकते हैं ये जिम्मेदारी
खबरों के अनुसार, अब राहुल द्रविड़ की इंडियन प्रीमियर लीग में बतौर कोच या फिर मेंटोर वापसी हो सकती है। वह पुरानी टीम राजस्थान रॉयल्स के साथ जुड़ सकते हैं। वह इस टीम की लम्बे समय तक कप्तानी कर चुके हैं। खबरों के अनुसार, अब  राजस्थान रॉयल्स की इस संबंध में राहुल द्रविड़ से बातचीज चल रही है और जल्दी ही इसे लेकर घोषणा की जा सकती है। 

रह चुके हैं राजस्थान रॉयल्स के कप्तान और मेंटर
आपको बता दें कि 51 साल के राहुल द्रविड़ ने राजस्थान रॉयल्स को अपनी कप्तानी में 2013 के चैंपियंस लीग टी20 फाइनल में पहुंचाया था। उनकी कप्तानी में राजस्थान की टीम प्लेऑफ खेल चुकी है। साल 2014 और 2015 में इस टीम के साथ राहुल द्रविड़ बतौर मेंटर काम कर चुके हैं। 

PC: espncricinfo
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.