आखिर क्यों Mamata Banerjee ने बोल दी है कुर्सी छोड़ने की बात, लाने जा रही है ये प्रस्ताव

Samachar Jagat | Friday, 13 Sep 2024 08:15:01 AM
Why has Mamata Banerjee spoken about leaving the chair, she is going to bring this proposal

इंटरनेट डेस्क। कोलकाता में गुरुवार को कुछ ऐसा देखने को मिला है, जिसकी किसी को उम्मीद ही नहीं होगी। नबन्ना के कॉन्फे्रंस हॉल में होने वाली मीटिंग कोलकाता कांड के बाद से हड़ताल पर बैठे डॉक्टरों के आने से नहीं हो सकी। हॉल में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी दो घंटे तक डॉक्टरों का इंतजार करती रहीं।

बातचीत की लाइव स्ट्रीमिंग को लेकर डॉक्टरों ने अड़ते हुए हॉल में जाने से इनकार कर दिया। इसके बाद मीटिंग को कैंसिल करना पड़ा। वहीं सीएम ने गतिरोध के लिए हाथ जोडक़र प्रदेश के लोगों से माफी मांगी। उन्होंने एक बार फिर से डॉक्टरों से काम पर लौटने का अनुरोध किया। 

बंगाल की सीएम ने इस दौरान कुर्सी छोडऩे तक की बात बोल दी। उन्होंने बोल दिया कि आम लोगों के लिए न्याय की खातिर कुर्सी छोडऩे को भी तैयार हूं। मुझे सीएम की कुर्सी नहीं चाहिए, बल्कि पीडि़ता के लिए न्याय चाहिए। 

एक प्रस्ताव पास करने का लिया निर्णय 
मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने इसके दौरान एक प्रस्ताव पास करने का भी निर्णय लिया है। उन्होंने कहा कि मैंने तय किया था कि हम मृतक पीडि़ता और सीताराम येचुरी की याद में एक प्रस्ताव पारित करेंगे जो आज हमें छोडक़र चले गए। 

सीबीआई के पास है मामला
पश्चिम बंगाल की सीएम ने इस दौरान बोल दिया कि हम भी न्याय चाहते हैं, लेकिन मामला अब हमारे पास नहीं है बल्कि सीबीआई के पास है। सीएम ने इस दौरान ये भी बोल दिया कि हम लाइव टेलीकास्ट के बारे में भी सोचते हैं, लेकिन मामला विचाराधीन होने के कारण कुछ कानूनी बाध्यताए हैं।

PC: aajtak
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.