Ashok Gehlot ने अब किन लोगों को जेल में डालने की बोल दी है बात? पीएम मोदी और अमित शाह पर भी साधा निशाना

Samachar Jagat | Thursday, 19 Sep 2024 07:57:54 AM
Whom has Ashok Gehlot talked about putting in jail now? He also targeted PM Modi and Amit Shah

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने लोकसभा में नेता प्रतिपक्षा राहुल गांधी के लिए भारतीय जनता पार्टी के नेताओं द्वारा अपमानजनक टिप्पणियां करने पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। इस संबंध में अशोक गहलोत ने सोशल मीडिया क माध्यम से पीएम नरेन्द्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा के राष्ट्रीयअ अध्यक्ष जेपी नड्डा पर निशाना साधा है। उन्होंने भाजपा के शीर्ष नेतृत्व पर इस मामले में चुप्पी साधने का आरोप लगाया है।

प्रधानमंत्री, गृह मंत्री और बीजेपी अध्यक्ष साधे हुए हैं चुप्पी
अशोक गहलोत ने इस संबंध में ट्वीट किया कि नेता विपक्ष राहुल गांधी पर बीजेपी नेता अपमानजनक टिप्पणियां कर रहे हैं। इस पर प्रधानमंत्री, गृह मंत्री और बीजेपी अध्यक्ष चुप्पी साधे हुए हैं। राहुल गांधी राजनीति में प्यार-मोहब्बत और भाईचारे की बात करते हैं। वो कहते हैं कि उन्हें नरेंद्र मोदी से कोई नफरत नहीं है। फिर भी बीजेपी नेता हिंसा की बात कर रहे हैं। इन सबकी चुप्पी से क्या ये माना जाए कि सब उनकी जानकारी में हो रहा है? इस तरह के बयानों की जितनी निंदा की जाए, उतनी कम है। सरकार को ऐसे लोगों पर कार्रवाई करके उन्हें जेल में डालना चाहिए।

केंद्रीय मंत्री रवनीत बिट्टू सहित भाजपा और शिवसेना के चार नेताओं ने की विवादित टिप्पणियां
आपको बता दें कि केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार में केंद्रीय मंत्री रवनीत बिट्टू सहित भाजपा और शिवसेना के चार नेताओं ने कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष्श राहुल गांधी के खिलाफ कथित तौर पर विवादित टिप्पणियां की है। इसको लेकर कांग्रेस नेताओं ने भाजपा को निशाने पर लिया है। 

PC: x
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.