किसने दिया 24 घंटे में बिश्नोई गैंग को खत्म करने का खुला चैलेंज! किस सांसद ने दिया बड़ा बयान

Samachar Jagat | Monday, 14 Oct 2024 05:41:06 PM
Who gave an open challenge to finish off the Bishnoi gang in 24 hours? Former BJP MP made a big statement

बाबा सिद्धीकी मर्डर लेटेस्ट अपडेट: मुंबई के बांद्रा क्षेत्र में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के नेता बाबा सिद्धीकी की हत्या के बाद से देश की राजनीति में हड़कंप मच गया है। इस हत्या के बाद, लॉरेंस बिश्नोई गैंग के एक कथित सदस्य द्वारा एक पोस्ट वायरल हुई है, जिसमें बाबा सिद्धीकी की हत्या की जिम्मेदारी ली गई है।

पोस्ट के वायरल होने के बाद कई नेताओं की प्रतिक्रिया आ रही है। पूर्णिया के सांसद पप्पू यादव ने लॉरेंस बिश्नोई को खुला चैलेंज दिया है। उन्होंने कहा है कि वह लॉरेंस बिश्नोई के पूरे नेटवर्क को खत्म कर सकते हैं।

कहां मैं पूरे अपराधियों का नेटवर्क खत्म करूंगा

जाप सुप्रीमो और पूर्णिया के सांसद पप्पू यादव ने लॉरेंस बिश्नोई गैंग के बारे में एक बड़ा बयान दिया। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा, "एक अपराधी जेल में चुनौती देता है, लोगों को मारता है। सब मौन हो गए हैं, कभी मूसेवाला, कभी करणी सेना के प्रमुख, अब एक businessman ने एक नेता को मार डाला, यदि कानून अनुमति दे, तो मैं 24 घंटों में दो प्रतिशत अपराधियों का पूरा नेटवर्क खत्म करूंगा।"

अरविंद केजरीवाल ने भी कसा तंज

पूर्व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बाबा सिद्धीकी की सार्वजनिक हत्या पर तीखी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा, "मुंबई में NCP नेता की सार्वजनिक हत्या न केवल महाराष्ट्र के लोगों को डरा रही है, बल्कि पूरे देश को भी। इन लोगों ने दिल्ली में लगभग वही स्थिति बना दी है। ये लोग पूरे देश में गैंगस्टर राज लाना चाहते हैं। अब लोगों को इसके खिलाफ एकजुट होना होगा।"

प्रियंका चतुर्वेदी ने मुंबई पुलिस को घेरा

शिवसेना UBT की नेता प्रियंका चतुर्वेदी ने इस मामले में पुलिस पर निशाना साधा। उन्होंने कहा, "वो आदमी जो गुजरात की साबरमती जेल में है, वह मुंबई में लगातार कॉन्ट्रैक्ट किलिंग कर रहा है। मुंबई पुलिस इतनी असहाय नहीं हो सकती, जैसा कि लगता है कि गुजरात का यह जोड़ा राज्य के मुख्यमंत्री की तरह काम कर रहा है।"

भाजपा नेता हरनाथ सिंह यादव ने मांगी सलामती

पूर्व राज्यसभा सांसद और भाजपा नेता हरनाथ सिंह यादव ने सलमान खान से माफी मांगने को कहा, उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा, "काले हिरण की पूजा बिश्नोई समाज द्वारा एक deity के रूप में की जाती है, आपने उसे शिकार किया और पकाया। इसके कारण, बिश्नोई समाज की भावनाएँ आहत हुई हैं और लंबे समय से नाराजगी है। आप एक बड़े अभिनेता हैं, देश में लोग आपको पसंद करते हैं। मैं सलाह देता हूँ कि आप अपने इस बड़े गलती के लिए बिश्नोई समाज का सम्मान करें। आपको माफी मांगनी चाहिए।"

मुंबई पुलिस ने वायरल पोस्ट पर दिया बयान

मुंबई पुलिस ने एक वायरल पोस्ट का पता लगाया है, जिसमें लॉरेंस बिश्नोई गैंग के एक कथित सदस्य ने बाबा सिद्धीकी की हत्या की जिम्मेदारी ली है। एक अधिकारी ने कहा, "हमने सोशल मीडिया पर वायरल पोस्ट को देखा है। हम इसकी प्रामाणिकता की जांच कर रहे हैं।"



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.