सड़क पर क्या आएगा…’, लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने MP पप्पू यादव को दी धमकी, आखिर क्या हुआ? क्लिक कर जाने मामला

Trainee | Monday, 28 Oct 2024 03:58:33 PM
What will come on the road…', Lawrence Bishnoi gang threatened MP Pappu Yadav, what happened? Click to know the matter

पप्पू यादव को धमकी: कुछ दिन पहले पप्पू यादव ने X पर पोस्ट करते हुए लॉरेंस बिश्नोई गैंग को खत्म करने की बात कही थी। अब उन्हें धमकी भरा फोन कॉल आया है। जानिए फोन पर क्या बातचीत हुई।

लॉरेंस बिश्नोई गैंग का पप्पू यादव को फोन: पूर्णिया के सांसद पप्पू यादव ने कुछ दिन पहले X पर पोस्ट किया था कि अगर सरकार अनुमति दे तो वे लॉरेंस बिश्नोई जैसे "दो पैसे के अपराधी" का नेटवर्क 24 घंटे में नष्ट कर देंगे। अब उसी गैंग की ओर से उन्हें फोन आया है। कॉल करने वाले ने खुद को लॉरेंस बिश्नोई गैंग का सदस्य बताया और पप्पू यादव को धमकियां दीं। कॉल व्हाट्सएप पर किया गया, जिसमें कॉलर ने अपनी डीपी में लॉरेंस बिश्नोई की फोटो लगाई थी। बताया जा रहा है कि यह कॉल तीन से चार दिन पुरानी है।

‘लॉरेंस बिश्नोई से क्या दुश्मनी है?’

जवाब में, पप्पू यादव ने कहा, “किसी से कोई दुश्मनी नहीं है। हम सामान्य रूप से किसी घटना या स्थिति के बारे में ट्वीट करते हैं, यह केवल एक राजनीतिक ट्वीट है।” इस पर कॉलर ने कहा, “लॉरेंस बिश्नोई से क्या दुश्मनी है?” पप्पू यादव ने कहा, “कोई दुश्मनी नहीं है।” इसके बाद कॉलर ने कहा, "जो हमारे रास्ते में आता है..."

फोन कॉल पर हुई बातचीत में पप्पू यादव शांतिपूर्ण तरीके से बात कर रहे थे जबकि कॉलर उन्हें सबक सिखाने की धमकी दे रहा था। उसने कहा, "हम लोग कर्म और कांड दोनों करते हैं। आपने भाई साहब का डायलॉग सुना होगा, कांड करने में देर नहीं लगेगी।” इस पर पप्पू यादव ने कहा, “पप्पू यादवजी सात बार देश के स्वतंत्र सांसद रहे हैं।” कॉलर ने बीच में टोकते हुए कहा, "हमें इससे मतलब नहीं है, हम राजनीति में नहीं हैं। हम जानते हैं कि जो हमारे रास्ते में आता है, उसके साथ क्या होता है।”

पप्पू यादव ने कहा, “कोई आपके रास्ते में नहीं आ रहा है, न आएगा। यह एक राजनीतिक बात है और राजनीतिक बातें चलती रहती हैं।” इस पर सामने से कहा गया, “किसी के खिलाफ बोलना राजनीति नहीं है। बाकी सब हम देख लेंगे। मेरा कॉल करने का उद्देश्य था कि आप सुधर जाएं, वरना हम देख लेंगे।” पप्पू यादव ने जवाब में कहा, “नहीं... नहीं... आप निश्चिंत रहें।” सामने वाले ने कहा कि वे फिर कॉल नहीं करेंगे। अंत में, पप्पू यादव ने “ठीक है” कहकर बातचीत समाप्त की।

 

 

PC - KANNADA PRABHA



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.