Rahul Gandhi ने आखिर संसद में बोल दी कौनसी बात कि PM Modi को करना पड़ा विरोध? अमित शाह ने भी जताई आपत्ति

Samachar Jagat | Tuesday, 02 Jul 2024 09:04:45 AM
What did Rahul Gandhi say in Parliament that PM Modi had to protest? Amit Shah also objected

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा में सोमवार को धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा हुई। इस दौरान राहुल गांधी के भाषण पर लोकसभा में भारी हंगामा हुआ। लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान नेता विपक्ष राहुल गांधी ने हिंदू मणिपुर, नीट, किसान, अग्निवीर के साथ-साथ कई मुद्दों पर अपनी बात रखी।

PC: abplive

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने सोमवार को लोकसभा में डेढ़ घंटे के भाषण के दौरान कई मुद्दों पर अपनी बात रखी है। इस दौरान राहुल गांधी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी वाले असली हिंदू ही नहीं हैं। इस पर लोकसभा में हंगामा हो गया। इस पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह सहित पांच मंत्रियों ने उठकर राहुल गांधी के भाषण पर आपत्ति जताई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकसभा में आज राहुल गांधी के आरोपों का जवाब दे सकते हैं। इसी कारण आज सत्र हंगामेदार रह सकता है।

PC: abplive
खबरों के अनुसार, इस दौरान राहुल गांधी ने बोल दिया कि नरेन्द्र मोदी, भाजपा और आरएसएस हिंदू समाज के ठेकेदार नहीं हें। राहुल गांधी ने कहा कि हिंदू हिंसा नहीं फैला सकता है. हिंदू नफरत नहीं फैला सकता है और भारतीय जनता पार्टी 24 घंटे, नफरत, हिंसा, नफरत हिंसा करती है।

PC:  aajtak
राहुल गांधी ने इस दौरान पीएम मोदी पर निशाना साधा है।  इस पर पीएम मोदी ने सदन में खड़े होकर नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि पूरे हिंदू समान को हिंसक बताना गंभीर मामला है। 

गृहमंत्री अमित शाह ने भी बोल दी है ये बड़ी बात
इस पर गृहमंत्री अमित शाह ने भी सदन में खड़े होकर राहुल गांधी के भाषण पर आपत्ति दर्ज करवाई। उन्होंने इस मामले में राहुल से माफी मांगने को कहा है। अमित शाह ने इस दौरान बोल दिया कि शोर-शराबा करके इतना बड़े वाकए को छिपाया नहीं जा सकता है। 

PC:  aajtak

भारतीय जनता पार्टी ने पीसी कर राहुल गांधी को घेरा 
राहुल गांधी के हिंदू वाले भाषण पर भारतीय जनता पार्टी ने आक्रामक रूख अपना लिया है। भाजपा ने इस संबंध में पीसी करके हिंदू से जुड़े बयान पर राहुल गांधी को घेरा है। भारतीय जनता पार्टी कई मुख्यमंत्रियों ने राहुल गांधी के  बयान को हिंदुओं का अपमान करार दिया है। 

PC: livehindustan
PC: अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.