हरियाणा विधानसभा चुनाव 2024: बीजेपी ने काटा टिकट तो फूट-फूट कर रोया बीजेपी विधायक, कहा-'अब मैं क्या करूँ '

Samachar Jagat | Friday, 06 Sep 2024 02:40:16 PM
Watch: BJP Haryana MLA Weeps After Being Dropped, Says

हरियाणा से पार्टी का टिकट न मिलने पर शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक पूर्व विधायक साक्षात्कार के दौरान फूट-फूट कर रो पड़े। एक वीडियो में शशि रंजन परमार से आगामी हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों की सूची से उनका नाम बाहर होने के बारे में पूछा गया। श्री परमार राज्य के भिवानी और तोशाम से भाजपा उम्मीदवारी के लिए अपनी दावेदारी पेश कर रहे थे। 

नेता ने कहा, "मुझे लगा था कि मेरा नाम सूची में होगा..." इससे पहले कि वो कुछ और बोल पाते उनका गला भर गया और वे रो पड़े। साक्षात्कारकर्ता नेता को यह कहकर सांत्वना देने की कोशिश करता है कि पार्टी उनकी योग्यता को देखेगी और उनके निर्वाचन क्षेत्र को भी। लेकिन पूर्व विधायक रोना जारी रखते हैं। 

रोते हुए विधायक को यह कहते हुए सुना जा सकता है, "मैंने लोगों को आश्वासन दिया था कि मेरे नाम पर विचार किया जा रहा है। अब मैं क्या करूं? मैं असहाय हूं।" 

साक्षात्कारकर्ता नेता से पार्टी कार्यकर्ताओं और उन्हें वोट देने वाले लोगों के लिए मजबूत बने रहने के लिए कहता है। वह हिंदी में कहते हैं, "नेताजी, आप हौसला रखें।" परमार ने कर्कश स्वर में कहा, "मेरे साथ क्या हो रहा है...मेरे साथ जिस तरह का व्यवहार किया जा रहा है...मैं बहुत दर्द में हूँ। किस तरह के फैसले लिए जा रहे हैं?"

हरियाणा में 5 अक्टूबर को मतदान होगा और 8 अक्टूबर को वोटों की गिनती होगी।

नामांकन दाखिल करने की अंतिम तिथि 12 सितंबर है, 13 सितंबर को नामांकन पत्रों की जांच की जाएगी। 16 सितंबर तक नामांकन वापस लिए जा सकते हैं

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.