Viral Video: इटली की पीएम जॉर्जिया मेलोनी ने पीएम मोदी के साथ 'Melodi' हैशटैग के साथ पोस्ट किया वीडियो, देखें

Samachar Jagat | Saturday, 15 Jun 2024 01:16:09 PM
Viral Video: Italy's PM Giorgia Meloni posted a video with PM Modi with the hashtag 'Melodi', watch

pc: dnaindia

शनिवार को इटली की प्रधानमंत्री जॉर्जिया मेलोनी ने इंस्टाग्राम पर एक सेल्फी वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ खड़ी नजर आ रही हैं। वीडियो में इतालवी प्रधानमंत्री को यह कहते हुए सुना जा सकता है, "मेलोडी टीम की ओर से नमस्ते।" पीएम मोदी इस पर हंसे बिना नहीं रह सके।

वीडियो पोस्ट करते हुए मेलोनी ने लिखा, "नमस्ते दोस्तों, #from #Melodi।"

 

 

View this post on Instagram

A post shared by Giorgia Meloni (@giorgiameloni)

आपको बता दें कि पिछले साल पीएम मोदी और मेलोनी की द्विपक्षीय बैठक के बाद सोशल मीडिया पर "Melodi" शब्द वायरल हो गया था। दुबई में COP28 जलवायु शिखर सम्मेलन के दौरान दोनों नेताओं की सेल्फी पिछले साल भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को इटली में G7 शिखर सम्मेलन में अपनी भागीदारी के मुख्य हाईलाइट्स भी साझा किए और कहा कि उन्होंने विश्व मंच पर भारत का दृष्टिकोण प्रस्तुत किया। पीएम मोदी द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में इटली की उनकी यात्रा के मुख्य अंशों की हाइलाइट्स दिखाई गई हैं, जिसमें इटली के अपुलिया शहर में G7 शिखर सम्मेलन के आयोजन स्थल पर इटली की प्रधानमंत्री जॉर्जिया मेलोनी का स्वागत शामिल है।

मेलोनी ने पीएम मोदी का अभिवादन 'नमस्ते' कहकर किया और फिर दोनों नेताओं ने कैमरों के सामने तस्वीर खिंचवाई। वीडियो में जी7 शिखर सम्मेलन के दौरान यूक्रेन के राष्ट्रपति वोलोडिमिर ज़ेलेंस्की, ब्रिटेन के प्रधानमंत्री ऋषि सुनक, जापानी पीएम फूमियो किशिदा और फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों के साथ पीएम मोदी की द्विपक्षीय बैठकों के क्षण दिखाए गए।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें

 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.