केन्द्रीय मंत्री Gajendra Shekhawat ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, कहा-चोर की...

Samachar Jagat | Monday, 05 Aug 2024 11:53:34 AM
Union Minister Gajendra Shekhawat targeted Rahul Gandhi, said- thief's...

इंटरनेट डेस्क। केंद्रीय संस्कृति और पर्यटन मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ने लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी के ईडी की छापेमारी की आशंका को लेकर दिए बयान पर अब अपनी प्रतिक्रिया दी है। केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार में मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ने इस बयान को लेकर राहुल गांधी पर पलटवार करते हुए इसे चोर की दाढ़ी में तिनका बताया है। 

PC: abplive

आपको बता दें कि कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने सोशल मीडिया के माध्यम से ईडी को लेकर बड़ी बात कही थी। उन्होंने ट्वीट किया था कि जाहिर है 2 इन 1 को मेरा चक्रव्यूह भाषण पसंद नहीं आया। ईडी के अंदरूनी सूत्र मुझे बताते हैं कि छापेमारी की योजना बनाई जा रही है। खुली बाहों से इंतजार कर रहा हूं। ईडी को चाय और बिस्किट मेरी तरफ से।

PC:  abplive

पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार के लिए भी बोल दी है ये बड़ी बात
खबरों के अनुसार, गजेन्द्र सिंह शेखावत ने जोधपुर के सर्किट हाउस में आमजन की समस्याएं सुनने के बाद मीडिया से बातचीत इस दौरान पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार पर भी निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि पूर्व कांग्रेस सरकार योजनाओं के क्रियान्वयन में पूरी तरह से फेल रही। चाहे जल जीवन मिशन हो या फिर हर घर बिजली पहुंचाने का विषय रहा हो, सभी योजनाओं के क्रियान्वयन में कांग्रेस सरकार पूरी तरह से असफल रही है। 

इस दौरान केन्द्रीय मंत्री ने बोल दिया कि कांग्रेस सरकार ने पांच वर्षों के दौरान केवल वादे ही किए। कांग्रेस की इन्हीं नाकामियों के कारण प्रदेश की जनता ने भाजपा को मौका दिया है। अब प्रदेश के लेागों को इस डबल इंजन की सरकार से अपेक्षाएं हैं। 

PC: aajtak
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.