Uddhav Thackeray ने इन अटकलों को कर दिया है खारिज, पीएम मोदी को दे डाली है ये चुनौती

Samachar Jagat | Thursday, 20 Jun 2024 10:03:22 AM
Uddhav Thackeray has rejected these speculations and has given this challenge to PM Modi

इंटरनेट डेस्क। लोकसभ चुनाव में मिली सफलता के बाद उद्धव ठाकरे ने शिवसेना के दोनों गुटों के हाथ मिलाने और एनडीए में जाने की अटकलों को खारिज कर दिया। शिवसेना के स्थापना दिवस के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में उद्धव ठाकरे ने बोल दिया कि वे उन लोगों के साथ कभी नहीं जाएंगे, जिन्होंने उनकी पार्टी को खत्म करने का प्रयास किया है। उद्धव ठाकरे ने इस दौरान पीएम नरेंद्र मोदी को भी खुली चुनौती दे डाली है। 

पीएम मोदी को महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार शुरू के लिए किया आमंत्रित
उद्धव ठाकरे ने इस साल के अन्त में होने वाले विधानसभा चुनाव की ओर इशारा करते हुए बोल दिया कि मोदी जी, मैं आपको महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार शुरू करने के लिए आमंत्रित करता हूं। यह लड़ाई मेरे और आपके बीच में होगी। उद्धव ठाकरे ने भारतीय जनता पार्टी को भी संदेश देते हुए बोल दिा कि मेरे मूल चुनाव चिह्न का उपयोग किए बिना चुनाव जीतने का प्रयास करे। 

शिवसेना के उद्धव ठाकरे गुट ने लोकसभा चुनाव में जीती थी नौ सीटें
 एकनाथ शिंदे के नेतृत्व में शिवसेना में हुई बगावत के बाद चुनाव आयोग की ओर से चुनाव चिन्ह उन्हें ही देने का निर्णय लिया था। हाल ही में संपन्न हुए लोकसभा चुनाव में महाराष्ट्र में  शिवसेना के उद्धव ठाकरे गुट को नौ, शिंदे गुट को सात, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के शरद पवार गुट ने आठ और भतीजे अजित पवार के नेतृत्व वाले गुट को केवल एक सीट पर ही जीत मिली है। वहीं यहां पर कांग्रेस 13 सीटों पर जीत दर्ज करने में सफल रही थी। 

PC:  abplive
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.