अलवर में मालगाड़ी पलटने पर Tika Ram Jully ने कसा तंज, कहा- नरेंद्र मोदी इवेंटबाजी और रेलमंत्री सिर्फ रील बनाने...

Samachar Jagat | Monday, 22 Jul 2024 09:56:17 AM
Tika Ram Jully took a jibe at the goods train overturning in Alwar

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली ने अब प्रदेश के अलवर जिले में मालगाड़ी पलटने को लेकर केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार पर निशाना साधा है। कांग्रेस विधाधक टीकाराम जूली ने सोशल मीडिया के माध्यम से बड़ी बात कही है। 

टीकाराम जूली ने ट्वीट किया कि पिछले 4 दिन में ये चोथा ट्रेन हादसा है। बाबू शोभाराम कॉलेज अलवर पुलिया के पास मालगाड़ी के कई डिब्बे पटरी से उतर गए। मोदी सरकार में हर कुछ दिन पर ट्रेन हादसों की खबर आती थी, लेकिन अब रोज ऐसी खबरें आ रही है। सरकार की अनदेखी ने देश की लाइफ लाइन कही जाने वाली रेल को बर्बाद कर दिया है। जिम्मेदार कोन?

राजस्थान कांग्रेस के दिग्गज नेता टीकाराम जूली ने एक ट्वीट के माध्यम से रविवार को कहा कि 4 दिन - 4 हादसे।  आज राजस्थान के अलवर में मालगाड़ी पलट गई। ये पिछले 4 दिन में चौथा रेल हादसा है।

इससे पहले... 
18 जुलाई: यूपी के गोंडा में ट्रेन हादसा
19 जुलाई: गुजरात के वलसाड में ट्रेन हादसा
20 जुलाई: यूपी के अमरोहा में ट्रेन हादसा

लगातार रेल हादसे हो रहे हैं, लेकिन सरकार कोई ठोस कदम नहीं उठा रही
टीकाराम जूली ने कहा कि देश में लगातार रेल हादसे हो रहे हैं, लेकिन सरकार कोई ठोस कदम नहीं उठा रही।  साफ है- नरेंद्र मोदी इवेंटबाजी और रेलमंत्री सिर्फ रील बनाने में व्यस्त हैं। उन्हें लोगों के जान-माल से कोई मतलब नहीं। मोदी सरकार की अनदेखी ने देश की लाइफ लाइन कही जाने वाली रेल को तबाह कर दिया है।

PC: patrika
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.