Tika Ram Jully ने पीएम मोदी को लेकर बोल दी बड़ी बात, कहा- जहां-जहां इन जैसों के पैर पड़े...

Hanuman | Friday, 09 Aug 2024 12:56:18 PM
Tika Ram Jully  said a big thing about PM Modi

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली ने एक बार फिर से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और प्रदेश की भजनलाल सरकार पर निशाना साधा है। राजस्थान कांग्रेस के दिग्गज नेता टीकाराम जूली ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधते हुए बोल दिया कि जहां-जहां पीएम ने उद्घान किया वहां का बंटाधार हो गया। उन्होंने अयोध्या में राम मंदिर की छत टपकने और रेलवे स्टेशन की दीवार गिर जाने को लेकर पीएम मोदी पर निशाना साधा है।

अलवर में कांग्रेस की तरफ से मिनी सचिवालय के बाहर धरना प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस नेता टीकाराम जूली ने कहा कि पहले आकाशवाणी हुई, शंकराचार्य ने भी राम मंदिर का उद्घाटन करने से मना किया था, लेकिन उन्होंने कर दिया और आज राम मंदिर की छत टपक रही है। नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली ने इस दौरान बोल दिया किया जहां-जहां इन जैसों के पैर पड़े हैं,वहां-वहां बंटाधार होता जा रहा है। 

जूली ने गुरुवार को एक ट्वीट भी किया है। इसके माध्यम से बताया कि जिला कांग्रेस कमेटी अलवर के द्वारा भाजपा की पर्ची सरकार के द्वारा की जा रही अघोषित बिजली कटौती, बिजली की दरों में की गई वृद्धि, बिगड़ी सफाई व्यवस्था, पेयजल उपलब्ध करवाने में विफल रहने तथा प्रदेश में बेपटरी कानून व्यवस्था के कारण फैली अराजकता के विरोध में आयोजित धरना प्रदर्शन में सम्मिलित हुआ। 

PC: patrika
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.