झूठा निकला राजस्थान के मुख्यमंत्री Bhajanlal Sharma का ये दावा, उनकी ही पार्टी के सीएम ने कर दिया है खंडन

Samachar Jagat | Thursday, 18 Jul 2024 10:15:30 AM
This claim of Rajasthan CM Bhajanlal Sharma turned out to be false, his party CM has denied it

इंटरनेट डेेस्क। राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा का छत्तीसगढ़ सरकार का कोयला आपूर्ति करने को लेकर किया गया दावा अब झूठा साबित हुआ है। छत्तीसगढ़ के सीएम विष्णुदेव साय के बयान से भजनलाल शर्मा का दावा झूठा साबित हो गया है। छत्तीसगढ़ के सीएम विष्णुदेव साय ने राजस्थान को कोयला आपूर्ति को लेकर मंजूरी से इनकार कर दिया। 

राजस्थान के सीएम भजनलाल ने ट्वीट के माध्यम से कही थी ये बात
इससे पहले सीएम भजनलाल ने 12 जुलाई को एक ट्वीट कर दावा किया था। भजनलाल शर्मा ने ट्वीट किया था सतत विद्युत आपूर्ति को सुनिश्चित करने हेतु प्रतिबद्ध राजस्थान सरकार। छत्तीसगढ़ सरकार द्वारा राजस्थान के विद्युत गृहों के लिए कोयले की आपूर्ति हेतु हसदेव अरण्य कोलफील्ड में संचालित परसा ईस्ट एवं कांता बासन (पीईकेबी) कोल ब्लॉक की 91.21 हेक्टेयर वनभूमि का उपयोग करने की अनुमति प्रदान किए जाने पर प्रदेश के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय का समस्त राजस्थान परिवार की ओर से हार्दिक धन्यवाद।

छत्तीसगढ़ के सीएम कहा- हमारी तरफ से ऐसा कुछ भी नहीं हुआ है
छत्तीसगढ़ के सीएम विष्णुदेव साय ने रायपुर में मीडिया से बातचीत करते हुए राजस्थान के सीएम भजनलाल सरकार के दावे का खंडन कर कहा है कि ऐसी कोई बात नहीं है। उन्होंने इस दौरान बोल दिया है कि हमारी तरफ से ऐसा कुछ भी नहीं हुआ है। छत्तीसगढ़ के सीएम विष्णुदेव साय ने इस दौरान ये भी बोल दिया है कि उनकी तरफ से कोई गलती हो गई होगी।  अब दोनों राज्यों के मुख्यमंत्रियों के बयानों में विरोधाभास नजर आया है। इस पर पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने भी निशाना साधा है। 

PC: ndtv
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.