'ओवैसी के पजामे का साइज "टिंगू" से बड़ा', AIMIM नेता इम्तियाज जलील ने नितेश राणे पर कर दी ऐसी टिप्पणी

Samachar Jagat | Tuesday, 24 Sep 2024 01:58:21 PM
'The size of Owaisi's pajamas is bigger than

PC: One india

महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव से पहले राजनीतिक माहौल गरमा रहा है और नेताओं के बीच जुबानी जंग छिड़ गई है। ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के नेता इम्तियाज जलील ने भाजपा विधायक नितेश राणे के बारे में विवादित टिप्पणी की है, जिसने मीडिया का ध्यान खींचा है। 

जलील द्वारा आयोजित औरंगाबाद से मुंबई तक तिरंगा रैली के दौरान उन्होंने राणे को लेकर एक अजीबोगरीब तुलना की। इस कार्यक्रम में जलील ने नितेश राणे और रामगिरी महाराज दोनों की तीखी आलोचना की।

AIMIM नेता जलील ने नितेश राणे पर की अपमानजन टिप्‍पणी

इम्तियाज जलील ने कहा "ओवैसी साहब के पजामे का साइज "टिंगू" के साइज से बड़ा है।" जलील ने भाजपा विधायक नितेश राणे को अपमानजनक शब्द 'टिंगू' से संबोधित किया।

हजारों लोगों की मौजूदगी वाली इस रैली का आयोजन रामगिरी महाराज और नितेश राणे के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर किया गया था। विभाजन के खिलाफ चेतावनी रैली का नेतृत्व करते हुए जलील ने राणे और महाराज पर समुदाय के भीतर विभाजन को बढ़ावा देने का आरोप लगाया। उन्होंने चेतावनी दी "देश में विभाजनकारी समाज बनाने की कोशिश की जा रही है, इसके लिए भारी कीमत चुकानी पड़ेगी।"

पुलिस के हस्तक्षेप पर निराशा
तिरंगा रैली को कई बाधाओं का सामना करना पड़ा क्योंकि AIMIM के नेता और समर्थक औरंगाबाद से मुंबई तक मार्च करने की कोशिश कर रहे थे। पुलिस ने मुलुंड के पास जुलूस को रोक दिया। पुलिस के हस्तक्षेप के जवाब में, जलील ने भीड़ को संबोधित करते हुए पुलिस की कार्रवाई को पक्षपातपूर्ण बताया। उन्होंने कहा कि पुलिस की नाकाबंदी के कारण वे आगे नहीं बढ़ पाएंगे, लेकिन उनकी आवाज़ को दबाया नहीं जा सकता।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.