पति को था अपनी पत्नी पर , निगरानी के लिए ड्रोन का किया इस्तेमाल, फिर जो देखा उसे देख उड़ गए होश..

Samachar Jagat | Saturday, 13 Jul 2024 02:09:43 PM
The husband had a grudge on his wife, he used a drone to keep watch, then he was shocked by what he saw.

चीन के हुबेई प्रांत में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी पर बढ़ते संदेह के बीच उस पर नज़र रखने के लिए अत्याधुनिक तकनीक का सहारा लिया। नेट ईज़ की रिपोर्ट के अनुसार, 33 वर्षीय निवासी जिंग ने पिछले एक साल में अपनी पत्नी के व्यवहार में बदलाव देखा। उसने ऐसे कई उदाहरण बताए, जब वह जानबूझकर उसे अनदेखा करती थी और अक्सर अपने माता-पिता से मिलने के बहाने बनाती थी, जिससे उसका संदेह और बढ़ गया।

अपनी पत्नी के जीवन में असामान्य गतिविधियाँ, जैसे कि उसके काम के शेड्यूल में बदलाव और अपने माता-पिता से मिलने के बार-बार दावे, जिंग की चिंताओं को बढ़ाते थे। उसकी हरकतों पर नज़र रखने के लिए, जिंग ने एक ड्रोन का इस्तेमाल किया।

ड्रोन से मिले फुटेज से पता चला कि उसकी पत्नी दूर के पहाड़ी इलाके में गई और एक  आदमी के साथ हाथ में हाथ डालकर जंगल में छिपे एक पुराने घर में चली गई। वह लगभग 20 मिनट बाद बाहर निकली और फैक्ट्री लौट गई।

जिंग ने कहा कि ड्रोन फुटेज के ज़रिए जुटाए गए सबूत उसे तलाक के लिए अर्जी दाखिल करने में मदद करेंगे, क्योंकि उसने दूसरे आदमी की पहचान उसकी बॉस के रूप में की। दोनों का अपनी फैक्ट्री में जुलना ठीक नहीं लगा, इसलिए बॉस ने उसकी पत्नी को जंगल में मिलने के लिए जोर दिया था।

पूरे मामला चीनी सोशल मीडिया के वीबो मंच पर वायरल हो गया है। साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट के मुताबिक लोग उनके इस उपाय की तारीफ़ कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट में कहा, “हाईटेक के इस दौर में, हर झूठ पकड़ा जाएगा। इसलिए कपल्स को वफा निभानी चाहिए.” इस घटना में लोगों में ड्रोन के असामान्य उपयोग में दिलचस्पी बढ़ा दी है.

PC: अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.