केरल में BJP के इकलौते सांसद सुरेश गोपी छोड़ना चाहते हैं मंत्री पद, दिया ये बयान

Samachar Jagat | Monday, 10 Jun 2024 01:27:22 PM
Suresh Gopi, the only BJP MP in Kerala, gave his statement on the speculations of his resignation from the ministerial post, know what and where

केरल से भाजपा के एकमात्र सांसद सुरेश गोपी ने मोदी मंत्रिमंडल से अपने इस्तीफे की अटकलों पर अब अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि उन्होंने अभी तक कोई निर्णय नहीं लिया है। उन्होंने कहा उन्हें शाम तक मंत्री पद के लिए फोन आने की उम्मीद है और इसके एक-दो दिन बाद वह मीडिया से बात करेंगे।

सुरेश गोपी ने रविवार को राष्ट्रपति भवन में आयोजित समारोह में मंत्री पद की शपथ ली। हालांकि, शपथ ग्रहण के बाद एक टीवी चैनल को दिए गए इंटरव्यू में उन्होंने  कैबिनेट मंत्री के बजाय सांसद के रूप में काम करने की इच्छा जताई। उन्होंने कहा कि उन्हें मंत्रिमंडल का हिस्सा बनने में खासी दिलचस्पी नहीं है और उन्होंने सुझाव दिया कि उन्हें जल्द ही पद से मुक्त किया जा सकता है।

सीपीआई उम्मीदवार को हराया

सुरेश गोपी ने केरल में पहली बार भाजपा के लिए लोकसभा सीट जीतकर इतिहास रच दिया। उन्होंने त्रिशूर सीट से चुनाव लड़ा और सीपीआई के सुनील कुमार को लगभग 75,000 मतों से हराया।

इस्तीफे की अटकलों पर गोपी की टिप्पणी

सूत्रों के अनुसार, गोपी ने कहा कि ''मैं लोगों से मिल रहा हूं, मुझे काल आ रहे है , अभी मैंने डिसीजन नहीं लिया है. शाम तक पोर्टफोलियो की फोन आएगी. मैं एक दो दिनों में मीडिया से बात करूंगा।''

जॉर्ज कुरियन ने भी शपथ ली
सुरेश गोपी के अलावा, केरल के एक अन्य नेता, भाजपा के जॉर्ज कुरियन को भी मोदी मंत्रिमंडल में शामिल किया गया। कुरियन ने रविवार को राज्य मंत्री के रूप में शपथ ली।


 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.