Rajasthan: 30 जून को बदल जाएगा ब्यूरोक्रेसी का चेहरा, इन पांच नामों में से एक पर लगेगी मुहर, पहला नंबर है इनका....

Samachar Jagat | Wednesday, 14 Jun 2023 11:49:15 AM
Rajasthan: The face of bureaucracy will change on June 30, one of these five names will be stamped, the first number is his....

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान की मुख्य सचिव उषा शर्मा 30 जून को रिटायर होने जा रही है और उसके साथ ही अब नए सीएस की खोज भी शुरू हो गई है। उषा शर्मा के बाद उनका ये पद किसे मिलेगा ये तो सीएम को ही पता है। लेकिन जो सबसे आगे नाम चल रहा है आज उसके बारे में बात कर कर रहे है। प्रशासनिक गलियारों में भी इसको लेकर सरगर्मिया तेज हो चुकी है।

वैसे मीडिया रिपोर्ट की माने तो इस रेस में कई नामों पर चर्चा हो भी रही है और हो चुकी भी है। ऐसे में 5 नाम रेस में ऐसे है जो आगे चल रहे है और उनमें आईएएस वीनू गुप्ता, सुबोध अग्रवाल, शुभ्रा सिंह, अभय कुमार और अखिल अरोड़ा का नाम आगे है। इन्हीं नामों में से एक नाम पर सीएम को मुहर लगानी है। सीएम इस समय ऐसे चेहरे की तलाश में भी है जो उनके काम के हिसाब से फिट बैठता हो और वो इसलिए की इस साल चुनाव भी होने है। 

वैसे खबरें तो यह चल रही है की इस रेस में सबसे पहला नाम आईएएस वीनू गुप्ता का है और वो ही सीएस बन सकती है। वीनू गुप्ता (1987 बैच) की आईएएस अफसर हैं और अभी वर्तमान में उद्योग विभाग की अतिरिक्त मुख्य सचिव हैं। 

pc- one india hindi
 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.