Rajasthan: किरोड़ी लाल मीणा ने दिया इस्तीफा, सोशल मीडिया के माध्यम से फिर कही ये बड़ी बात

Samachar Jagat | Thursday, 04 Jul 2024 12:03:34 PM
Rajasthan: Kirori Lal Meena resigned, again said this big thing through social media

PC:  Rajasthan.ndtv

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान की भजनलाल सरकार में कृषि मंत्री किरोड़ी लाल मीणा ने आखिर अपना इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने सभी पदों से इस्तीफा दे दिया है। लोकसभा चुनाव 2024 का परिणाम जारी होने के बाद उनके इस्तीफे को लेकर लगाए जा रहे कयासों पर आज विराम लग गया है। 

 लोकसभा चुनाव परिणाम आने के ठीक एक महीने बाद कृषि मंत्री किरोड़ी लाल मीणा ने भजनलाल शर्मा को अपना इस्तीफा सौंप दिया है। उन्होंने एक टीवी चैनल को इस संबंध में जानकारी दी है। इस दौरान राजस्थान के दिग्गज नेता किरोड़ी लाल मीणा ने जानकारी दी कि सीएम भजनलाल शर्मा ने इस्तीफा देने से मना किया था, लेकिन मैं सभी पदों से इस्तीफा दे चुका हूं। 

PC: npg.news

दस दिनों पहले सौंप दिया था इस्तीफा
खबरों की मानें तो भाजपा विधायक किरोड़ी लाल मीणा ने 20 जून को अपना इस्तीफा सौंप दिया था, लेकिन इसका ऐलान आज किया गया है। किरोड़ी लाल मीणा ने इस दौरान बोल किया कि मैं अपने वादों से नहीं मुकरता। किरोड़ी लाल मीणा ने इस संबंध में आज एक्स के माध्यम से भी बड़ी बात कही है। उन्होंने फिर से ट्वीट किया कि रघुकुल रीति सदा चलि आई। प्राण जाई पर बचन न जाई।। (श्रीरामचरितमानस)  

PC: rajasthan.ndtv.

किरोड़ी लाल मीणा ने लोकसभा चुनावों के समय किया था ये ऐलान
गौरतलब है कि किरोड़ी लाल मीणा को लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रोड शो के लिए दौसा में  7 सीटों की जिम्मेदारी दी थी। किरोड़ी लाल मीणा इन प्रकार का दावा करते हुए कहा था कि  अगर इन सात सीटों में से एक भी सीट हार गए तो वह कैबिनेट मंत्री के पद से इस्तीफा दे देंगे। किरोड़ी लाल मीणा ने  दौसा, टोंक सवाई माधोपुर, भरतपुर, करौली-धौलपुर, कोटा-बूंदी, भीलवाड़ा और जयपुर ग्रामीण पर भाजपा को जीत दिलाने का दावा किया था। भाजपा को इन सात में चार सीटों पर हार मिली है।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.