Rajasthan: ज्योति मिर्धा ने पीएम नरेन्द्र मोदी से की मुलाकात, अब इस बात के लग रहे हैं संकेत

Samachar Jagat | Saturday, 10 Aug 2024 10:06:30 AM
Rajasthan: Jyoti Mirdha met PM Narendra Modi, now there are indications of this

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में खाली हुई राज्यसभा की एक सीट पर होने वाले चुनाव से पहले पूर्व सांसद ज्योति मिर्धा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात की है। इस मुलाकात के बाद सियासी गलियारों में नई चर्चा शुरू हो चुकी है।

इस बात की जानकारी ज्योति मिर्धा ने खुद ही शुक्रवार को सोशल मीडिया के माध्यम से दी है। उन्होंने इस संबंध में ट्वीट किया था कि कल नई दिल्ली में विकसित भारत के शिल्पकार, विश्व के सबसे लोकप्रिय नेता, हमारे आदर्श प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से शिष्टाचार मुलाकात की। आपके निर्देशन और नेतृत्व में देश निरंतर आगे बढ़ रहा है। प्रधानमंत्री जी आपसे वार्ता में सदैव अमूल्य मार्गदर्शन प्राप्त होता है। आपका कुशल प्रेरक मार्गदर्शन सदैव यूंही मिलता रहे।

अब मुलाकात को 3 सितंबर को राज्यसभा सीट के लिए होने वाले चुनाव को लेकर देखा जा रहा है। इस चुनाव में लेकर कयास लगाए जा रहे हैं कि भारतीय जनता  पार्टी की ओर से ज्योति मिर्धा बीजेपी की उम्मीदवार बनाया जा सकता है। माना जा रहा है कि पीएम मोदी से मुलाकात के बाद ज्योति मिर्धा को उम्मीदवारी को हरी झंडी मिल गई है। 

ज्योति मिर्धा का है मारवाड़ की राजनीति में बड़ा नाम 
आपको बता दें कि पूर्व सांसद ज्योति मिर्धा हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के बेटे दीपेंद्र हुड्डा की रिश्ते में साली है। ज्योति मिर्धा का मारवाड़ की राजनीति में बड़ा नाम है। वह मिर्धा परिवार से आती है। उनके दादा नाथूराम मिर्धा कांग्रेस के बड़ नेता रह चुके हैं। भातरीय जनता पार्टी अब जातीय समीकरण साधने के के लिए ज्योति मिर्धा को राज्यसभा सीट के लिए उम्मीदवार बना सकती है। 

PC: x
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.