Rajasthan: आसाराम को कोर्ट ने दे दी पहली बार ये सुविधा, इतने दिन तक रहेंगे जेल से बाहर

Samachar Jagat | Wednesday, 14 Aug 2024 09:45:24 AM
Rajasthan: Court gives this facility to Asaram for the first time, he will stay out of jail for this many days

इंटरनेट डेस्क। बलात्कार और हत्या के आरोप में सजा भुगत रहे सिरसा डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत सिंह राम रहीम और नाबालिग से रेप के मामले में उम्रकैद की सजा काट रहे आसाराम को मंगलवार को कोर्ट से राहत मिली है। 

गुरमीत सिंह राम रहीम को फरलो मिलने के बाद आज 21 दिन के लिए जेल  रिहा किया है। वहीं आसाराम को कोर्ट की ओर से पहली बार सात दिन की पैरोल मिली है। राजस्थान की जोधपुर कोर्ट ने आसाराम को स्वास्थ्य कारणों के कारण ये पैरोल दी है। 

इलाज के लिए महाराष्ट्र के माधोबाग जाने की अनुमति मिली
खबरों के अनुसार, हाईकोर्ट जस्टिस जस्टिस पुष्पेंद्र सिंह भाटी की कोर्ट ने आसाराम को इलाज के लिए महाराष्ट्र के माधोबाग जाने की अनुमति दी है। हालांकि पैरोल के दौरान आसाराम पुलिस हिरासत में ही रहेगा। नाबालिग से रेप के मामले में उम्रकैद की सजा काट रहे आसाराम की ओर से इससे पहले भी कई बार इलाज के लिए पैरोल की अर्जी दी गई थी, लेकिन हर बार उसे खारिज कर दिया गया था।

साल 2013 से जोधपुर जेल में बंद है आसाराम
आपको बतों कि आसाराम साल 2013 से जोधपुर जेल में बंद है। जोधपुर पुलिस की ओर से उसे साल 2013 में इंदौर से गिरफ्तार किया था। आसाराम पर अपने आश्रम में एक नाबालिग लडक़ी के साथ रेप करने का आरोप था। इस मामले में न्यायालय ने उसे उम्रकैद की सजा सुनाई थी। अब कोर्ट की ओर से पहली बार आसाराम को पैरोल मिली है।

PC: abplive
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.