Rajasthan: बीजेपी की परिवर्तन यात्रा का नेतृत्व करेगा केंद्र, प्रदेश स्तर के नेताओं को झटका, राजे को नहीं मिली कमान

Samachar Jagat | Saturday, 26 Aug 2023 09:13:28 AM
Rajasthan: Center will lead BJP's  PARIVARTAN YATRA, shock to state level leaders, Raje did not get command

इंटरनेट डेस्क। विधानसभा चुनावों से पहले भाजपा राजस्थान में परिवर्तन यात्रा निकालने जा रही है। यात्राओं का रूट फाइनल हो चुका है और इसकी शुरूआत 2 सितंबर से होगी। बता दें की भाजपा राजस्थान में किसी भी एक नेता के नेतृत्व में यह यात्रा नहीं निकाल रही है। यानी के इस यात्रा के पहले जो अनुमान थे वो भी केंद्रीय नेतृत्व में धूमिल कर दिए है।

पहले यह माना जा रहा था की प्रदेश स्तर के बड़े नेता के नेतृत्व में ये यात्रा निकाली जाएगी लेकिन अब यह नहीं होगा। ऐसे में पूर्व सीएम राजे को फिर से एक बार झटका लगा है। बता दें की राजस्थान में भाजपा ने सीएम फेस के लिए किसी को आगे नहीं किया है। मीडिया रिपोटर्स की माने तो इस यात्रा का कोई चेहरा नहीं होगा। सभी यात्राओं में प्रदेश के प्रमुख और वरिष्ठ नेता शामिल होंगे।

चारों दिशाओं से निकलने वाली ये यात्राएं प्रदेश की कुल 200 विधानसभा सीटों को कवर करेंगी। यात्राओं की शुरुआत 2 सितम्बर को पूर्व में त्रिनेत्र गणेश मंदिर सवाईमाधोपुर से होगी। इसका शुभारंभ पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा करेंगे। 3 सितम्बर को डूंगरपुर के बेणेश्वर धाम से दूसरी परिवर्तन यात्रा को केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह रवाना करेंगे। वहीं 4 सितम्बर को जैसलमेर के रामदेवरा से तीसरी परिवर्तन यात्रा को रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह रवाना करेंगे। बीजेपी की चौथी परिवर्तन यात्रा उत्तर में गोगामेड़ी मंदिर हनुमानगढ़ से 5 सितम्बर को शुरू होगी। इसको केन्द्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी रवाना करेंगे। 

pc-indiamart.com,aaj tak



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.