Rajasthan: विधानसभा उप चुनाव से पहले लोकसभा स्पीकर Om Birla ने बूंदी में बोल दी है ये बड़ी बात

Hanuman | Monday, 05 Aug 2024 09:08:03 AM
Rajasthan: Before the assembly by-election, Lok Sabha Speaker Om Birla has said this big thing in Bundi

जयपुर। आपने मुझे एक बार फिर सेवा का अवसर दिया है, मैं इसमें कोई कमी नहीं छोड़ूगा। लोकसभा अध्यक्ष के रूप में मुझे जो जिम्मेदारी मिली है, वो ओम बिरला का नहीं बल्कि मेरे कोटा बून्दी के परिवारजनों का सम्मान है।  आगामी विधानसभा उप चुनाव से पहले लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने रविवार को बून्दी जिला स्थित केशवराय पाटन विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर ये बात कही है। यहां पर स्पीकर बिरला का कार्यकर्ताओं और कई समाजिक संस्थाओं और संगठनों की ओर से भव्य स्वागत किया गया। 

इस दौरान लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने केशवरायपाटन नगर पालिका में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पहल एक पेड़ मां के नाम अभियान के तहत पौधारोपण किया। उन्होंने बोल दिया कि जिस तरह हमारी माता बच्चे का पालन पोषण करती है, उसी तरह यह धरती माता भी हमारा पोषण करती है। इस विचार के साथ हम सब अपनी मां के नाम पर एक पेड़ जरूर लगाएं, अनमोल प्रकृति को और अधिक समृद्ध बनाने में अपना योगदान दे।  

हम मिलकर समाज के अंतिम व्यक्ति के कल्याण की भावना के साथ कार्य करेंगे
लोकसभा अध्यक्ष ने इस दौरान कार्यकर्ताओं से बड़ी बात कही है। उन्होंने कहा है हमें बड़ी जिम्मेदारी मिली है। हमारा संकल्प होना चाहिए कि हम लोगों के जीवन में खुशियां लाएं, अपने प्रयासों से उनका जीवन बेहतर बनाएं। वंचित वर्ग के उत्थान के लिए संवेदनशीलता और सामूहिकता से प्रयास करें। लोकसभा स्पीकर ओम बिरला ने कहा कि केंद्र और राज्य में एक दल की सरकार है। हम मिलकर क्षेत्र के सर्वांगीण विकास तथा समाज के अंतिम व्यक्ति के कल्याण की भावना के साथ कार्य करेंगे।

PC: dipr.rajasthan 
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.