Rahul Gandhi ने फर्रुखाबाद की घटना को लेकर कही बड़ी बात, कहा- भाजपा सरकार में न्याय की उम्मीद करना भी गुनाह है

Hanuman | Thursday, 29 Aug 2024 10:13:02 AM
Rahul Gandhi said a big thing about the Farrukhabad incident, said- expecting justice in the BJP government is also a crime

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी ने उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद में दो युवतियों की हत्या की घटना को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने इस इस संबंध में भाजना सरकार पर निशाना साधते हुए इस घटना बेहद दुर्भाग्यपूर्ण करार दिया है। राहुल गांधी ने इस संबंध में सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी प्रतिक्रिया दी है।

उन्होंने इस संबंध में ट्वीट किया कि भाजपा सरकार में न्याय की उम्मीद करना भी गुनाह है। कमजोरों और वंचितों के खिलाफ गंभीर से गंभीर घटनाओं में भी जिनकी प्राथमिकता न्याय नहीं अपराध छिपाना हो, उनसे कोई क्या ही उम्मीद करे?

फर्रुखाबाद में हुई घटना बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है, पीडि़त परिवार के साथ प्रशासन का ऐसा रवैया किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जा सकता। आखिर यह सब कब तक सहन किया जा सकता है? एक समाज के रूप में हमारे सामने ये बहुत बड़ा सवाल है! सुरक्षा भारत की हर बेटी का अधिकार है और न्याय हर पीडि़त परिवार का हक। 

कांग्रेस कार्यकर्ताओं से राहुल गांधी ने की है ये अपील 
इससे पहले राहुल गांधी ने गुजरात में बाढ़ की स्थिति को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने ट्वीट किया था कि गुजरात में बाढ़ की स्थिति दिन प्रतिदिन और भयंकर होती जा रही है। इस आपदा में जिन परिवारों ने अपनों को खोया है, जिनकी संपत्ति का नुकसान हुआ है, उनके प्रति गहरी संवेदनाएं व्यक्त करता हूं। घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की आशा करता हूं। सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओं से अपील है कि वो प्रभावित लोगों की और राहत एवं बचाव कार्य में प्रशासन की हर संभव सहायता करें। सरकार से अपेक्षा है कि इस आपदा के प्रकोप को कम करने के लिए सभी आवश्यक कदम उठाए, ताकि प्रभावित लोग जल्दी से जल्द पुनर्निर्माण और पुनर्वास की दिशा में बढ़ सकें।

PC:  business-standard
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.