''पप्पू नहीं है राहुल गांधी, काफी स्ट्रैटेजिस्ट और बहुत पढ़े-लिखे हैं'' सैम पित्रोदा ने फिर की राहुल की तारीफ़

Samachar Jagat | Monday, 09 Sep 2024 02:54:30 PM

pc: inkhabar

गांधी परिवार के करीबी और इंडियन ओवरसीज कांग्रेस के अध्यक्ष सैम पित्रोदा ने एक बार फिर राहुल गांधी की तारीफ की है। पित्रोदा ने कहा कि राहुल के पास एक विजन है, जिसे काउंटर करने के लिए बीजेपी करोड़ों रुपए खर्च करती है। उन्होंने ये बातें रविवार को टेक्सास में राहुल के साथ मौजूद रहने के दौरान कहीं। उन्होंने कहा, "राहुल अब 'पप्पू' नहीं रहे।" राहुल काफी पढ़े-लिखे और स्ट्रैटेजिस्ट हैं।।"

राहुल गांधी अमेरिका में राहुल गांधी वर्तमान में तीन दिवसीय अमेरिका यात्रा पर हैं। रविवार को वे टेक्सास के डलास पहुंचे, जहां उन्होंने टेक्सास विश्वविद्यालय में छात्रों से बातचीत की। अपने भाषण के दौरान राहुल ने भारत के राजनीतिक और आर्थिक परिदृश्य के साथ-साथ अपनी भारत जोड़ो यात्रा पर भी चर्चा की। उन्होंने भारत की रोजगार चुनौतियों पर भी बात की और इसकी तुलना चीन से की, जिसमें उन्होंने कहा कि चीन ने उत्पादन पर ध्यान केंद्रित किया है, जिसने उन्हें आगे बढ़ाया है, जबकि भारत में लगभग हर चीज "मेड इन चाइना" है।

राहुल राजीव से बेहतर हैं 

सैम पित्रोदा लगातार राहुल गांधी की तारीफ करते रहे हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने दावा किया कि राहुल अपने पिता राजीव गांधी से बेहतर हैं। उन्होंने कहा ''राजीव की तुलना में उनके बेटे राहुल ज्यादा बुद्धिमान हैं। बुद्धिजीवी होने के साथ साथ राहुल एक बेहतर रणनीति भी बनाते हैं। राहुल गांधी के अंदर फ्यूचर पीएम बनने में सारे गुण मौजूद हैं।''

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.