कंगना रनौत के बयान को लेकर Rahul Gandhi ने बोल दी है बड़ी बात, कहा- भाजपा सांसद द्वारा बलात्कारी और...

Samachar Jagat | Tuesday, 27 Aug 2024 09:30:08 AM
Rahul Gandhi has said a big thing about Kangana Ranaut's statement

PC: hindi.oneindia
इंटरनेट डेस्क। लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी ने अब हिमालच प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से भाजपा सांसद कंगना रनौत द्वारा किसानों को लेकर दिए गए बयान पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। 

PC: hindi.moneycontrol

राहुल गांधी ने सोशम मीडिया के माध्यम से कंगना रनौत के बयान को लेकर उनका नाम लिए बिना भाजपा पर निशाना साधा है। 
कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने इस संबंध में ट्वीट किया कि किसानों से किए वादों को पूरा करने में नाकाम मोदी सरकार का दुष्प्रचार तंत्र लगातार किसानों का अपमान करने में जुटा हुआ है।

PC:  abplive

378 दिन चले मैराथन संघर्ष के दौरान 700 साथियों का बलिदान देने वाले किसानों को भाजपा सांसद द्वारा बलात्कारी और विदेशी ताकतों का नुमाइंदा कहना भाजपा की किसान विरोधी नीति और नीयत का एक और सबूत है। ये शर्मनाक किसान विरोधी बोल पश्चिमी उत्तरप्रदेश, हरियाणा और पंजाब समेत पूरे देश के किसानों का घोर अपमान है, जिसे किसी भी सूरत में स्वीकार नहीं किया जा सकता। 

एमएसपी पर सरकार अपना रूख आज तक साफ नहीं कर सकी
किसान आंदोलन वापस लेते समय बनी सरकारी समिति आज भी ठंडे बस्ते में है, एमएसपी पर सरकार अपना रूख आज तक साफ नहीं कर सकी, शहीद किसानों के परिवारों को किसी तरह की राहत नहीं दी गयी और ऊपर से लगातार उनका चरित्र हनन जारी है।

मोदी सरकार का धोखा छुप नहीं सकता
अन्नदाताओं का निरादर और उनके मान सम्मान पर हमला करने से किसानों से किया गया मोदी सरकार का धोखा छुप नहीं सकता। नरेंद्र मोदी और भाजपा कितनी भी साजिश कर लें- इंडिया किसानों को एमएसपी की कानूनी गारंटी दिलवा कर रहेगा।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें

 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.