Rahul Gandhi ने मणिपुर को लेकर पीएम मोदी से एक बार फिर से बोल दी है ये बड़ी बात

Samachar Jagat | Friday, 12 Jul 2024 10:47:13 AM
Rahul Gandhi has once again said this big thing to PM Modi regarding Manipur

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर से मणिपुर में हिंसा को लेकर बड़ी बात कही है। कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने एक बार फिर से कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को मणिपुर खुद आ कर प्रदेशवासियों की तकलीफ सुनते हुए शांति की अपील करनी चाहिए।

राहुल गांधी ने सोशल मीडिया के माध्यम से इस संबंध में अपनी बात कही है। उन्होंने अब एक्स के माध्यम से कहा कि मणिपुर में हिंसा शुरू होने के बाद, मैं तीसरी बार यहां आ चुका हूं, मगर अफसोस स्थिति में कोई सुधार नहीं है -आज भी प्रदेश दो टुकड़ों में बंटा हुआ है। घर जल रहे हैं, मासूम जिंदगियां खतरे में हैं और हजारों परिवार राहत शिविर में जीवन काटने पर मजबूर हैं। 

प्रधानमंत्री को मणिपुर खुद आ कर प्रदेशवासियों से शांति की अपील करनी चाहिए
राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री को मणिपुर खुद आ कर प्रदेशवासियों की तकलीफसुनते हुए शांति की अपील करनी चाहिए। कांग्रेस पार्टी और इंडिया मणिपुर में शांति की जरूरत को संसद में पूरी शक्ति के साथ उठाकर, सरकार पर इस त्रासदी को खत्म करने का दबाव बनाएंगे।

बेरोजगारी की बीमारी भारत में महामारी का ले चुकी है रूप
वहीं राहुल गांधी ने बेरोजगारी को लेकर भी भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा है। उन्होंने बेरोजगारी को लेकर एक्स के माध्यम से बड़ी बात कही है। उन्होंने कहा कि बेरोजगारी की बीमारी भारत में महामारी का रूप ले चुकी है और भाजपा शासित राज्य इस बीमारी का एपिसेंटर बन गए हैं।
एक आम नौकरी के लिए कतारों में धक्के खाता ‘भारत का भविष्य’ ही नरेंद्र मोदी के ‘अमृतकाल’ की हकीकत है।
PC: abplive

PC: अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.