Rahul Gandhi पीएम मोदी से लगातार कर रहे हैं ये अनुरोध, जिससे...

Samachar Jagat | Tuesday, 09 Jul 2024 08:44:35 AM
Rahul Gandhi has now made this request to PM Modi regarding Manipur

इंटरनेट डेस्क। नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी ने अब मणिपुर को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से एक अनुरोध किया है। राहुल गांधी से सोशल मीडिया के माध्यम से कहा कि मणिपुर की इस भयंकर त्रासदी में, मैं प्रधानमंत्री से अनुरोध करता हूं कि वो यहां आएं, लोगों की बात सुनें और उन्हें सांत्वना दें। इंडिया जनबंधन ऐसे हर कदम में सहायता करने को तैयार है जिससे स्थिति में सुधार हो सके और शांति बहाल हो सके।

आपको बता दें कि देश के इस राज्या में गत वर्ष मेइती ओर कुकी समुदाय के लोगों के बीच जातीय हिंसा में दो सौ से अधिक लोगों की मौत हुई थी। राहुल गांधी ने अब इस राज्य का दौरा किया है। 

वहीं कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने जम्मू-कश्मीर के कठुआ में भारतीय सेना के वाहन पर हुए आतंकी हमले को लेकर भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने एक्स के माध्यम से कहा कि जम्मू-कश्मीर के कठुआ में भारतीय सेना के वाहन पर हुए आतंकी हमले का समाचार अत्यंत दुखद है। 

आतंकी हमलों का हल कठोर कार्रवाई से होगा, न कि खोखले भाषणों और झूठे वादों से
उन्होंने कहा कि मातृभूमि के लिए अपना सर्वोच्च न्योछावर करने वाले शहीदों को भावपूर्ण श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए शोक संतप्त परिजनों को अपनी गहन संवेदनाएं व्यक्त करता हूं। घायल जवानों के शीघ्र से शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं।
हमारी सेना पर ये कायरतापूर्ण हमले अत्यधिक निंदनीय हैं। एक महीने के अंदर पांचवा आतंकी हमला देश की सुरक्षा और हमारे जवानों के जीवन पर भयंकर आघात है। लगातार हो रहे आतंकी हमलों का हल कठोर कार्रवाई से होगा, न कि खोखले भाषणों और झूठे वादों से। इस दुख की घड़ी में हम मजबूती से देश के साथ खड़े हैं।

PC: x
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.