स्मृति ईरानी को लेकर Rahul Gandhi ने अब दे डाली है ये नसीहत, बोल दी है बड़ी बात

Samachar Jagat | Saturday, 13 Jul 2024 09:41:22 AM
Rahul Gandhi has now given this advice regarding Smriti Irani, has said something big

इंटरनेट डेस्क। नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी ने अब एक बड़ी बात बोलकर सभी लोगों का दिल जीत लिया है। कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने अब पूर्व केन्द्रीय मंत्री स्मृति इरानी पर भद्दे कमेंट करने वालों को नसीहत दी है।  कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने अब सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों से ऐसा नहीं करने को कहा है। 

PC: indiatoday

उन्होंने अब एक्स के माध्यम से बोल दिया कि जीवन में हार-जीत तो होती रहती है। मैं सभी से आग्रह करता हूं कि वे स्मृति ईरानी या किसी अन्य नेता के प्रति अपमानजनक भाषा का प्रयोग करने और बुरा व्यवहार करने से बचें। लोगों को अपमानित करना कमजोरी की निशानी है, ताकत की नहीं।

PC: agran

इस बात के लोकसभा चुनाव में स्मृति ईरानी को मिली है हार
गौरतलब है कि पूर्व केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने 2019 के लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के दिग्गज नेता राहुल गांधी को अमेठी लोकसभा सीट से शिकस्त दी थी। इस बार के लोकसभा चुनाव में स्मृति ईरानी को इसी सीट पर कांग्रेस उम्मीदवार किशोरी लाल से हार का सामना करना पड़ा था। 

कांग्रेसी नेताओं के निशाने पर आ गई थी स्मृति ईरानी 
इसके बाद से कांग्रेसी नेताओं ने केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार में मंत्री रही स्मृति ईरानी पर निशाना साधा है। खबरों के अनुसार, कई कांग्रेस नेताओं ने तो स्मृति ईरानी को घमंड़ी और न जाने क्या- क्या बोल दिया था। खबरों के अनुसार, उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष अजय राय ने तो चुनावों के दौरान पूर्व केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को मानसिक रूप से विक्षिप्त तक कह दिया था। 

PC: aajtak
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.