Rahul Gandhi ने अब व्यक्त किया इन लोगों का दुख, कहा- नरेंद्र मोदी की सरकार में... 

Samachar Jagat | Monday, 08 Jul 2024 09:21:58 AM
Rahul Gandhi has now expressed grief over these people, said- in Narendra Modi's government...

PC: livemint 
इंटरनेट डेस्क। लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी ने अब लोको पायलट्स को लेकर केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार पर निशाना साधा है। राहुल गांधी ने सोशल मीडिया क माध्यम से कहा कि वंचित लोको पायलट्स के न काम के घंटों की कोई लिमिट है और न ही उन्हें छुट्टी मिलती है। जिसके कारण वह शारीरिक और मानसिक रूप से टूट कर बीमार हो रहे हैं।

PC:  livemint.

राहुल गांधी ने इस संबंध में एक्स के माध्यम से बड़ी बात कही है। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी की सरकार में लोको पायलट्स के जीवन की रेल पूरी तरह पटरी से उतर चुकी है। गर्मी से खौलते केबिन में बैठ कर लोको पायलट्स 16-16 घंटे काम करने को मजबूर हैं। 

PC:  abplive

शारीरिक और मानसिक रूप से टूट कर बीमार हो रहे हैं लोको पायलट्स
राहुल गांधी ने कहा कि जिनके भरोसे करोड़ों जिंदगियां चलती हैं, उनकी अपनी जिन्दगी का कोई भरोसा नहीं रह गया है। यूरिनल जैसी बेसिक सुविधाओं से भी वंचित लोको पायलट्स के न काम के घंटों की कोई लिमिट है और न ही उन्हें छुट्टी मिलती है। जिसके कारण वह शारीरिक और मानसिक रूप से टूट कर बीमार हो रहे हैं। ऐसे हालात में लोको पायलट्स से गाड़ी चलवाना उनकी और यात्रियों की जान को जोखिम में डालना है।

इंडिया लोको पायलट्स के अधिकारों के लिए उठाएगा संसद तक आवाज
इंडिया लोको पायलट्स के अधिकारों और वर्किंग कंडीशंस को बेहतर किए जाने के लिए संसद तक आवाज उठाएगा। इस छोटी सी चर्चा को देखकर आप भी उनकी पीड़ा को महसूस कर सकते हैं।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.