अमेरिका की धरती से Rahul Gandhi ने आरएसएस और प्रधानमंत्री मोदी पर साधा निशाना, कहा- पीएम संविधान पर...

Samachar Jagat | Monday, 09 Sep 2024 09:06:34 AM
Rahul Gandhi attacked RSS and Prime Minister Modi from the soil of America, said- PM is attacking the Constitution...

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर से आरएसएस और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधा है। इस बार उन्होंने विदेशी धरती से दोनों के बारे में बड़ी बात कही है। कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने अब अमेरिका में आरएसएस और भाजपा को लेकर बड़ी बात कही है। वह तीन दिवसीय अमेरिकी यात्रा पर गए हैं। यहां पर एक कार्यक्रम में राहुल गांधी ने कहा कि आरएसएस का मानना है कि भारत एक विचार है।

हमारा मानना है कि भारत बहुत सारे विचारों से मिलकर बना है। इस दौरान उन्होंने संविधान को लेकर भी बड़ी बात कही है। टेक्सास यूनिवर्सिटी के एक कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि चुनाव में भारत के लाखों लोगों को साफ तौर से पता चला कि पीएम संविधान पर हमला कर रहे थे। मैं जो बातें कर रहा हूं वह संविधान में है। राज्यों का संघ, भाषा का सम्मान, धर्म का सम्मान।

इस दौरान राहुल गांध ने बेरोजगारी, शिक्षा और टेक्नोलॉजी के मुद्दों पर अपनी बात रखी है। इस दौरान कांग्रेस सांसद ने बेरोजगारी से निपटने के लिए भारत को अपना उत्पादन बढ़ाने की वकालत की। 

चीन और वियतनाम को लेकर बोल दी है ये बात
कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने इस कार्यकम में चीन और वियतनाम का भी जिक्र किया है। उन्होंने बोल दिया कि कई देश बेरोजगारी से जूझ रहे हैं, वहीं चीन और वियतनाम जैसे देश ऐसी कठिनाइयों का सामना नहीं कर रहे।

भारत जोड़ो यात्रा पर भी की बात
राहुल गांधी ने कार्यक्रम में भारत जोड़ो यात्रा को लेकर भी बड़ी बात कही है। उन्होंने कहा कि इस यात्रा ने मेरे काम के बारे में सोचने के तरीके को मौलिक रूप से बदल दिया।

PC: jagran
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.