Rahul Gandhi ने फिर से आरएसएस और भाजपा पर साधा निशाना, कहा- हिंसा और नफरत फैलाने वाले...

Samachar Jagat | Wednesday, 03 Jul 2024 11:35:37 AM
Rahul Gandhi again targeted RSS and BJP

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर से हिंदू धर्म को लेकर भाजपा पर निशाना साधा है। उन्होंने बोल दिया कि हिंसा और नफरत फैलाने वाले भाजपा के लोग हिंदू धर्म के मूल सिद्धांतों को नहीं समझते।

गुजरात कांग्रेस कार्यालय पर हुए हमले के बाद राहुल गांधी ने सोशल मीडिया के माध्सम से बड़ा बयान दिया है। उन्होंने एक्स के माध्यम से कहा कि गुजरात कांग्रेस कार्यालय पर हुआ कायरतापूर्ण और हिंसक हमला भाजपा और संघ परिवार के बारे में मेरी बात को और पुख्ता करता है। हिंसा और नफरत फैलाने वाले भाजपा के लोग हिंदू धर्म के मूल सिद्धांतों को नहीं समझते। गुजरात की जनता उनके झूठ के पार साफ देख सकती है और भाजपा सरकार को निर्णायक सबक सिखाएगी। मैं फिर से कह रहा हूं - इंडिया गुजरात में जीतने वाला है। 

कांग्रेस ने आरएसएस और बीजेपी के लोगों पर लगाया ये गंभीर आरोप
वहीं इस संबंध में कांग्रेस की ओर से भी सोशल मीडिया के माध्यम से बड़ी बात कही है। कांग्रेस ने एक्स के माध्यम से कहा कि गुजरात में कांग्रेस कार्यालय पर कल आरएसएस और बीजेपी के लोगों ने हिंसक हमला किया। ये कायरतापूर्ण हमला नेता विपक्ष राहुल गांधी जी की उस बात को साबित करता है, जिसमें उन्होंने कहा था कि कि  बीजेपी के लोग हिंसा और नफरत फैलाते हैं। गुजरात की जनता इन्हें सही समय आने पर सबक सिखाएगी और गुजरात में इंडिया जीतेगा।

राहुल गांधी ने कही थी ये बड़ी बात
इससे पहले लोकसभा में राहुल गांधी ने कहा था कि नरेन्द्र मोदी, भाजपा और आरएसएस हिंदू समाज के ठेकेदार नहीं है। हिंदू हिंसा नहीं फैला सकता है, हिंदू नफरत नहीं फैला सकता है और भारतीय जनता पार्टी 24 घंटे, नफरत, हिंसा, नफरत हिंसा करती है।

PC: prabhatkhabar
PC: अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें

 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.