पंजाब के राज्यपाल Gulabchand Kataria ने उदयपुर में चाकूबाजी की घटना को लेकर बोल दी बड़ी बात, कहा- दोषियों के खिलाफ...

Hanuman | Thursday, 22 Aug 2024 09:10:26 AM
Punjab Governor Gulabchand Kataria made a big statement regarding the stabbing incident in Udaipur, said- action will be taken against the culprits...

जयपुर। पंजाब के राज्यपाल और चण्डीगढ़ के प्रशासक गुलाबचंद कटारिया ने अब उदयपुर में हुई चाकूबाजी की घटना में देवराज मोची के निधन पर दुख प्रकट किया है। 

राजस्थान के पूर्व मंत्री गुलाबचंद कटारिया ने बुधवार को स्थानीय जनप्रतिनिधियों और प्रशासनिक अधिकारियों के साथ खेरादीवाड़ा में मृतक छात्र स्व. देवराज मोची के घर पर पहुंच परिजनों को सांत्वना दी। गुलाबचंद कटारिया ने इस दौरान राज्य सरकार की ओर से 9 लाख 12 हजार रुपए की तात्कालिक सहायता राशि उपलब्ध कराई।

गुलाबचंद कटारिया ने इस दौरान पीडि़त परिवारों को संबल देते हुए बिटिया सुहानी को उच्च स्तर तक पढऩे के लिए प्रेरित किया। उन्होंने इस घटना पर दुख जताया और परिजनों को पूरे प्रकरण में निष्पक्ष जांच और दोषियों के खिलाफ कानून सम्मत सख्त कार्यवाही के लिए भी आश्वस्त किया।

ये विधायक भी पहुंचे देवराज के घर
बुधवार को राज्यपाल कटारिया, शहर विधायक ताराचंद जैन, उदयपुर ग्रामीण विधायक फूलसिंह मीणा, जिला कलक्टर अरविन्द पोसवाल, पुलिस अधीक्षक योगेश गोयल आदि खेरादीवाड़ा में स्व. देवराज के घर पहुंचे। वहां उन्होंने देवराज की तस्वीर पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी। उन्होंने छात्र के पिता पप्पूलाल मोची, माता निमादेवी और बहन सुहानी सहित अन्य परिजनों को ढांढस बंधाया।

सरकारी स्कूल के बाहर दो स्कूली छात्रों में हुआ था विवाद
आपको बता दें कि उदयपुर शहर के भट्टियानी चौहट्टा स्थित सरकारी स्कूल के बाहर 16 अगस्त को दो स्कूली छात्रों के विवाद में देवराज मोची चाकू वार से गंभीर रूप से घायल हो गया था। इसके बाद एमबी अस्पताल में उपचार के दौरान 19 अगस्त को उसकी मृत्यु हो गई थी। 

PC:  thehansindia
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.