Priyanka Gandhi ने इस बात के लिए पीएम मोदी पर साधा निशाना, कहा- प्रधानमंत्री को अपने पद की गरिमा...

Samachar Jagat | Friday, 20 Sep 2024 04:07:15 PM
Priyanka Gandhi targeted PM Modi for this

इंटरेनट डेस्क। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिार्जुन खडग़े द्वारा राहुल गांधी के जीवन की सुरक्षा के लिए चिंतित होकर लिखे पत्र का जवाब नहीं देने पर प्रियंका गांधी ने पीएम नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधा है। 

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने इस संबंध में आज सोशल मीडिया के माध्यम से बड़ी बात कही है। उन्होंने इस संबंध में ट्वीट किया कि कुछेक भाजपा नेताओं और मंत्रियों की अनर्गल और हिंसक बयानबाजी के मद्देनजर लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी के जीवन की सुरक्षा के लिए चिंतित होकर कांग्रेस अध्यक्ष और राज्यसभा में विपक्ष के नेता मल्लिकार्जुन खडग़े ने प्रधानमंत्री को एक पत्र लिखा। प्रधानमंत्री की आस्था अगर लोकतांत्रिक मूल्यों, बराबरी के संवाद और बुज़ुर्गों के सम्मान में होती तो इस पत्र का जवाब वह ख़ुद देते। इसकी बजाय उन्होंने नड्डा की ओर से एक हीनतर और आक्रामक किस्म का जवाब लिखवा कर भिजवा दिया। बयासी बरस के एक वरिष्ठ जननेता का निरादर करने की आखिर क्या जरूरत थी?

प्रधानमंत्री को एक अलग मिसाल रखनी चाहिए थी
उन्होंने इस ट्वीट के माध्यम से आगे कहा कि लोकतंत्र की परंपरा और संस्कृति, प्रश्न पूछने और संवाद करने की होती है। धर्म में भी गरिमा और शिष्टाचार जैसे मूल्यों से ऊपर कोई नहीं होता। आज की राजनीति में बहुत जहर घुल चुका है, प्रधानमंत्री को अपने पद की गरिमा रखते हुए, सचमुच एक अलग मिसाल रखनी चाहिए थी। अपने एक वरिष्ठ सहकर्मी राजनेता के पत्र का आदरपूर्वक जवाब दे देते तो जनता की नजर में उन्हीं की छवि और गरिमा बढ़ती। यह अफसोस की बात है कि सरकार के ऊंचे से ऊंचे पदों पर आसीन हमारे नेताओं ने इन महान परंपराओं को नकार दिया है।

PC: livehindustan
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.