प्रधानमंत्री Narendra Modi को फिर से लेनी पड़ी है भाजपा की सदस्यता, जानें क्या है कारण?

Samachar Jagat | Tuesday, 03 Sep 2024 09:32:31 AM
Prime Minister Narendra Modi had to take BJP membership again, know the reason?

इंटरनेट डेस्क। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक बार फिर से भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता हासिल कर ली है। बीजेपी मुख्यालय में सदस्यता अभियान शुरू किया गया है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भारतीय जनता पार्टी के पहले सदस्य बने हैं। 

PC: aajtak

भारतीय जनता पार्टी के संविधान में हर 5-6 साल बाद नए सिरे से सबको फिर से पार्टी का सदस्य बनाए जाने का प्रावधान है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सदस्यता को भी पांच से 6 साल का समय हो चुका हैं। इसी कारण पीएम मोदी ने भी फिर से भाजपा की सदस्यता हासिल की है। उन्होंने पार्टी के टोल फ्री नंबर पर मिस्ड कॉल के माध्यम से फिर से भाजपा की सदस्यता ली। 

PC: aajtak

देशवासियों की आकांक्षाओं की उड़ान को नई ऊंचाई देने के लिए हम कृतसंकल्प 
फिर से भाजपा की सदस्यता हासिल करने के बाद पीएम मोदी ने बड़ी बात कही है। उन्होंने कहा कि देशवासियों की आकांक्षाओं की उड़ान को नई ऊंचाई देने के लिए हम कृतसंकल्प हैं। इस दौरान पीएम मोदी ने बोल दिया कि राष्ट्रीय सदस्यता अभियान 2024 का शुभारंभ करते हुए मुझे बहुत गर्व का अनुभव हो रहा है। 

भाजपा लोकतांत्रिक प्रक्रियाओं का पालन करते हुए अपने कार्य का विस्तार रही है
पीएम मोदी ने इस दौरान यहां तक बोल दिया कि भारतीय जनता पार्टी एकमात्र दल है, जो अपनी पार्टी के संविधान के अनुसार अक्षरश: लोकतांत्रिक प्रक्रियाओं का पालन करते हुए अपने कार्य का विस्तार रहा है। पीएम मोदी ने भाजपा के सदस्यता अभियाद के शुभारंभ मौके पर कहा कि आज सदस्यता अभियान का एक और दौर प्रारंभ हो रहा है। 

PC: aajtak
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.