PM Modi Security Breach: क्या पीएम मोदी की बुलेटप्रूफ गाड़ी पर फेंकी गई चप्पल, वीडियो हो रहा वायरल

Samachar Jagat | Thursday, 20 Jun 2024 11:05:19 AM
PM Modi Security Breach: Was a slipper thrown at PM Modi's bulletproof car? The video is going viral

PC:freepressjournal

एक वीडियो में दावा किया गया है कि मंगलवार, 18 जून को वाराणसी में पीएम नरेंद्र मोदी की बुलेटप्रूफ गाड़ी पर चप्पल फेंकी गई। घटना का वीडियो एक्स पर सामने आया और पत्रकारों और नेटिज़न्स ने इस पर प्रतिक्रिया व्यक्त की, जिन्होंने इसे सुरक्षा उल्लंघन बताया। वीडियो में दिखाया गया है कि सुरक्षाकर्मी ने पीएम मोदी की गाड़ी के बोनट पर गिरी चप्पल को वापस फेंक दिया।

कार के पीछे खड़े सुरक्षाकर्मी ने चप्पल को भीड़ में वापस फेंका और गाड़ी को खाली कर दिया। हालांकि, इस घटना से पीएम मोदी के काफिले की आवाजाही नहीं रुकी या कोई रुकावट नहीं आई।

वीडियो में उस व्यक्ति की पृष्ठभूमि की आवाज़ भी सुनाई दी जिसने संभवतः वीडियो रिकॉर्ड किया था। वीडियो में उसे यह कहते हुए सुना जा सकता है, "चप्पल फेंक के मार दिया कोई" जब पीएम मोदी की गाड़ी आती है।

वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर कई हैंडल द्वारा भी व्यापक रूप से शेयर किया गया। कई कांग्रेस पार्टी हैंडल ने वीडियो को इस दावे के साथ शेयर किया कि पीएम मोदी की गाड़ी पर चप्पल फेंकी गई।

वाराणसी में पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार (19 जून) को वाराणसी में थे। उन्होंने गंगा नदी के तट पर प्रसिद्ध गंगा आरती भी देखी। वाराणसी 2014 से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संसदीय क्षेत्र रहा है। प्रधानमंत्री इस सीट से लगातार तीन बार (2014, 2019, 2024 लोकसभा चुनाव) जीत चुके हैं।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.