पीएम मोदी, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह समेत अन्य नेताओं ने रतन टाटा के निधन पर जताया शोक

Samachar Jagat | Thursday, 10 Oct 2024 11:38:50 AM
PM Modi, Defense Minister Rajnath Singh and other leaders condole the death of Ratan Tata

pc: kalinga tv

भारत की सबसे बड़ी और सबसे प्रतिष्ठित कंपनियों में से एक टाटा संस के 86 वर्षीय मानद चेयरमैन रतन टाटा का 9 अक्टूबर को निधन हो गया।

उम्र के कारण कारोबारी दिग्गज को सामान्य जांच के लिए मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल लाया गया था। हालांकि, पिछले सप्ताह उनकी हालत बिगड़ गई थी।

राजनेता ने भारत के औद्योगिक विकास में उनके अनुकरणीय योगदान के लिए रतन टाटा को श्रद्धांजलि देने के लिए एक्स का सहारा लिया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रतन टाटा के निधन पर शोक व्यक्त किया। राजनाथ सिंह ने भी दुख व्यक्त करते हुए कहा कि वह भारतीय उद्योग जगत के दिग्गज थे।

प्रधानमंत्री मोदी ने शोक व्यक्त करते हुए लिखा ''श्री रतन टाटा जी एक दूरदर्शी कारोबारी नेता, एक दयालु आत्मा और एक असाधारण इंसान थे। उन्होंने भारत के सबसे पुराने और सबसे प्रतिष्ठित व्यापारिक घरानों में से एक को स्थिर नेतृत्व प्रदान किया। साथ ही, उनका योगदान बोर्डरूम से कहीं आगे तक गया। उन्होंने अपनी विनम्रता, दयालुता और हमारे समाज को बेहतर बनाने के लिए एक अटूट प्रतिबद्धता के कारण कई लोगों के बीच अपनी जगह बनाई।''

अपनी सादगी और विनम्रता के लिए जाने जाने वाले रतन टाटा को पूरे देश में बहुत प्यार और सम्मान मिला। उनके निधन के बाद, सोशल मीडिया पर समाज के सभी वर्गों ने शोक व्यक्त किया।

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.