पप्पू यादव: 'मुंबई आ रहा हूं, सबको..., लॉरेंस बिश्नोई गैंग को 'चेतावनी' देने के लिए पप्पू यादव की एक नई चाल! क्लिक कर जाने मामला

Trainee | Monday, 21 Oct 2024 04:33:08 PM
Pappu Yadav: 'I am coming to Mumbai, everyone...', a new trick of Pappu Yadav to 'warn' Lawrence Bishnoi gang! Click to know the matter

BY HARSHUL YADAV

पप्पू यादव की नई घोषणा: मुंबई में बाबा सिद्धिकी के मर्डर के बाद, पप्पू यादव ने कहा है कि अगर कानून अनुमति देता है, तो वह लॉरेंस बिश्नोई गैंग को 24 घंटे के भीतर खत्म कर देंगे। अब उन्होंने मुंबई जाने का फैसला किया है। पप्पू यादव ने एक्स (X) पर यह जानकारी साझा की। हाल ही में, मुंबई में बाबा सिद्धिकी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। हालांकि, पप्पू यादव ने अपने पोस्ट में मुंबई जाने के कारण का उल्लेख नहीं किया, लेकिन उन्होंने चेतावनी दी, "मुंबई आ रहा हूं... सबको दिखाऊंगा।"

पप्पू यादव ने अपने पोस्ट में लिखा, "देखिए, मैं किसी ट्रोल का जवाब नहीं दे रहा हूं, हां मुझे उन्हें बेनकाब करना है। बिहार में शराब पीने से सौ लोग मारे गए, 50 लाख से अधिक लोग बाढ़ से प्रभावित हैं, मीडिया चुप है, इसलिए मैं उनके बारे में बात नहीं कर रहा हूं। और अपराधियों पर चर्चा? मैं मुंबई आ रहा हूं, हम सबको दिखाएंगे!" पप्पू यादव ने इस पोस्ट के जरिए बहुत कुछ कह दिया है।

क्या है ट्रोलिंग का कारण?

पूर्णिया के सांसद ने अपने पोस्ट में उल्लेख किया है कि उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। अब बड़ा सवाल यह है कि मुंबई जाने और ट्रोलिंग के बीच क्या संबंध है? दरअसल, पिछले शनिवार (19 अक्टूबर) को पटना में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान, पप्पू यादव से लॉरेंस बिश्नोई गैंग के बारे में पूछा गया था। इस सवाल का जवाब देने के बजाय, पप्पू यादव पत्रकार पर भड़क गए। उन्होंने कहा, "मैंने पहले ही आपको बताया है कि ऐसा न पूछें। ज्यादा चतुर मत बनो।" इस बयान के बाद उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है।

क्यों हो रहा है ट्रोलिंग?

बाबा सिद्धिकी की हत्या के बाद, पप्पू यादव ने 13 अक्टूबर को एक पोस्ट में कहा था कि अगर कानून अनुमति देता है, तो वह लॉरेंस बिश्नोई गैंग को 24 घंटे के भीतर खत्म कर देंगे। एक ओर, उनकी इस बयानबाजी और दूसरी ओर जब उनसे सवाल पूछा गया, तो वह चुप रह गए। इसी कारण उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। हालांकि, पप्पू यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में इतना जरूर कहा कि, "हमने जो कहना था, वह ट्वीट में कह दिया है। हम मुंबई में जवाब देंगे। हम 24 तारीख को जा रहे हैं। आप पप्पू यादव को जीना सिखाने नहीं आएंगे।"

 

 

PC - AAJ TAK

 

 

 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.