जन्मदिन पर Congress ने पीएम मोदी के बारे में दिया बड़ा बयान, कहा- पिछले 10 साल में...

Samachar Jagat | Tuesday, 17 Sep 2024 01:01:59 PM
On his birthday, Congress made a big statement about PM Modi, said- in the last 10 years...

PC:  newsclick

इंटरनेट डेस्क। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का आज जन्मदिन है। जन्मदिन के मौके पर कांग्रेस ने पीएम मोदी पर निशाना साधा है। कांग्रेस ने इस संबंध में सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी प्रतिक्रिया दी है।

कांग्रेस ने इस संबंध में आज ट्वीट किया कि कितना दुखद है कि देश के प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर आज देश के युवा ‘राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस’ मनाने को मजबूर हैं। हमारी संवेदनाएं इन युवाओं के साथ हैं। पिछले 10 साल में नरेंद्र मोदी ने हर तरीके से आपको ठगा है।

PC:  abplive

अग्निवीर योजना से लेकर पेपर लीक तक... ये सरकार युवाओं को छलती आई है। जब युवा नौकरी मांग रहे हों, उस वक्त प्रधानमंत्री का ये कहना कि पकौड़े तल लो। ये अपने आप में शर्मनाक है। हालात इतने बुरे हैं कि देश के बेरोजगारों में 83प्रतिशत युवा हैं। इनके पास न नौकरी है, न रोजगार के साधन। हर साल 2 करोड़ नौकरी का वादा भी चुनावी जुमला निकला। बाकी बीजेपी नेताओं के बच्चे विदेश में पढ़ेंगे, बड़े-बड़े पदों को भरेंगे, लेकिन जब युवा अपने हक की बात करेंगे तो उनपर लाठियां चलवाएंगे। देश के भविष्य, देश के युवा धक्के खाएं, इन्हें क्या।

अस्थिर और संकटों से घिरी मोदी सरकार के 100 दिन पूरे 
वहीं कांग्रेस ने एक अन्य ट्वीट किया कि कल अस्थिर और संकटों से घिरी मोदी सरकार के 100 दिन पूरे हो गए। कई यू-टर्न और घोटालों के बीच यह एक बार फिर भारत में बड़े पैमाने पर बेरोजगारी संकट को लेकर कुछ भी करने में विफल रही है। बेरोजग़ारी एक ऐसा मुद्दा है, जिसकी भयावहता को लेकर भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस कम से कम पिछले पांच वर्षों से लगातार आवाज उठा रही है।
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें

 




 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.