अब प्रियंका गांधी के लिए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री Mamata Banerjee करेंगी ऐसा

Samachar Jagat | Saturday, 22 Jun 2024 10:46:02 AM
Now West Bengal Chief Minister Mamata Banerjee will do this for Priyanka Gandhi

इंटरनेट डेस्क। कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने केरल की वायनाड लोकसभा सीट छोड़ दी है। अब इस सीट के लिए होने वाले उप चुनाव के लिए कांग्रेस ने प्रियंका गांधी को अपना उम्मीदवार घोषित कर दिया है। इसी बीच पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी लोकसभा को लेकर एक बड़ी खबर आई है। खबर ये है कि लोकसभा चुनाव में भले ही कांग्रेस को अपने राज्य में एक भी सीट नहीं दी, लेकिन ममता बनर्जी अब वह वायनाड में प्रियंका गांधी के पक्ष में चुनाव प्रचार के लिए जाएंगी। 

ममता बनर्जी ने कांग्रेस को दिया था ये विचार
कांग्रेस की ओर से बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से इस संबंध में अनुरोध किया गया है, जिसे उन्होंने स्वीकार कर लिया है। इससे पहले टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी ने ही प्रियंका गांधी वाड्रा को वाराणसी से चुनाव लड़ाने का विचार दिया था।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम ने ममता बनर्जी से मुलाकात
 खबरों के अनुसार, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम ने कोलकाता में सचिवालय में ममता बनर्जी के साथ इस संबंध बैठक की थी। बताया जा रहा है कि चिदंबरम गांधी परिवार के दूत के रूप में बंगाल की सीएम ममता से मिले थे। बताया जा रहा है कि पी चिदंबरम ने इस संबंध में सीएम ममता बनर्जी को मना लिया है।
बताया रहा है कि कांग्रेस-टीएमसी गठबंधन वार्ता में विफलता के लिए विशेष रूप से बंगाल कांग्रेस अध्यक्ष अधीर रंजन चौधरी को जिम्मेदार ठहराए जाने से टीएमसी सुप्रीमो कांग्रेस से नाराज थी। 

PC: news18

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.