अब नेता प्रतिपक्ष Rahul Gandhi ने सरकार के बारे में बोल दी है ये बड़ी बात

Samachar Jagat | Friday, 19 Jul 2024 11:54:40 AM
Now the Leader of Opposition Rahul Gandhi has said this big thing about the government

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी ने उत्तरप्रदेश के गोंडा में चंडीगढ़-डिब्रूगढ़ एक्सप्रेस के हादसे में शिकार होने पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। राहुल गांधी ने इस हादसे पर चिंता प्रकट की है। उन्होंने लगातार हो रही रेल दुर्घटनाओं को अत्यंत चिंताजनक बताते हुए इन्हें सरकार के कुप्रबंधन और उपेक्षा का परिणाम बताया है। 

राहुल गांधी ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से की ये अपील
कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने इस संबंध में एक्स के माध्यम से बड़ी बात कही है। उन्होंने ट्वीट किया कि उत्तरप्रदेश के गोंडा में चंडीगढ़-डिब्रूगढ़ एक्सप्रेस के डिरेल होने से कई यात्रियों की मृत्यु का समाचार अत्यंत दुखद है। शोकाकुल परिजनों को अपनी गहरी संवेदनाएं व्यक्त करते हुए घायलों के शीघ्र से शीघ्र स्वस्थ होने की आशा करता हूं। कांग्रेस कार्यकर्ताओं से अनुरोध है कि राहत और बचाव प्रयासों में हर संभव सहायता प्रदान करें।

रेल दुर्घटनाओं की रोकथाम के लिए अपनी रणनीति देश को बताए सरकार
राहुल गांधी ने कहा कि लगातार हो रही रेल दुर्घटनाएं अत्यंत चिंताजनक हैं और सरकार के कुप्रबंधन और उपेक्षा का परिणाम है। कुछ दिनों पहले हुई लोको पायलट्स से चर्चा और हाल के ट्रेन हादसों पर रेलवे सुरक्षा कमिशनर की रिपोर्ट भी यही स्पष्ट करती है। सरकार तुरंत इसकी पूर्ण जिम्मेदारी लेते हुए यात्रियों की सुरक्षा और दुर्घटनाओं की रोकथाम के लिए अपनी रणनीति देश को बताए।

गौरतलब है कि उत्तरप्रदेश के गोंडा में गुरुवार को चंडीगढ़-डिब्रूगढ़ एक्सप्रेस के हादसे का शिकार होने से तीन यात्रियों की मौत हुई। ट्रेन के आइ डिब्बे पटरी से उतर गए थे।

PC:  livehindustan
अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.