अब इस मामले में बढ़ सकती है Rahul Gandhi की मुश्किल, कोर्ट में दायर हुआ परिवाद

Samachar Jagat | Friday, 05 Jul 2024 09:20:28 AM
Now Rahul Gandhi's troubles may increase in this matter, complaint filed in court

PC:livehindustan

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी एक बार फिर से अपने बयान के कारण भाजपा के निशाने पर आ गए हैं। अब लोकसभा में दिए गए एक बयान के कारण उनकी मुसिबतें बढ़ सकती हैं। कांग्रेस सांसद राहुल गांधी की अब लोकसभा में हिन्दू धर्म को लेकर दिए गए बयान के कारण परेशानी बढ़ सकती है। इस मामले में अब उनके खिलाफ कोर्ट में परिवाद दायर हुआ है। अब नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी के खिलाफ शिवहर सीजेएम कोर्ट में परिवाद दायर किया गया है। 

PC: jagran

खबरों के अनुसार, शिवहर नगर थाना क्षेत्र के जाफरपुर निवासी भाजयुमो शिवहर ग्रामीण मंडल अध्यक्ष नितेश कुमार गिरी ने गुरुवार को प्रभारी सीजेएम राघवेंद्र शरण पांडेय की अदालत में इस संबंध में परिवाद दायर किया है।

खबरों के अनुसार, इस परिवाद में एक जुलाई को लोकसभा में राहुल गांधी द्वारा हिंदू सनातन धर्म के संबंध में अपमानजनक टिप्पणी करने, अपमानजनक तरीके से हिंदू देवी-देवताओं की तस्वीर दिखाने और हिंदू समाज को हिंसक बताने की जानकारी दी है। इसका प्रसारण विभिन्न टीवी चैनल और प्रकाशन समाचार पत्रों में किया गया था।

PC: aajtak

भाजयुमो शिवहर ग्रामीण मंडल अध्यक्ष नितेश कुमार गिरी ने अपने परिवाद के माध्यम से कहा कि राहुल गांधी के इस बयान से देश के करोड़ों हिंदुओं की भावना आहत हुई है। साथ ही हिंदू समाज अपमानित महसूस कर रहा है।

राहुल गांधी को दंडित करने की गई है मांग 
नितेश कुमार गिरि की ओर से इस मामले में कांग्रेस सांसद राहुल गांधी को धारा 299 व 302 के तहत मुकदमा दर्ज कर दंडित करने की मांग की है। बताया जार हा है कि प्रभारी सीजेएम राघवेंद्र शरण पांडेय ने इस परिवाद को विचार करने के लिए रख लिया है। 

अपडेट खबरों के लिए हमारा वॉट्सएप चैनल फोलो करें



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.